जौनपुर : शोकसभा कर व्यापारी नेता को दी श्रद्धांजलि

जौनपुर : शोकसभा कर व्यापारी नेता को दी श्रद्धांजलि

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
           स्थानीय नगर उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के संरक्षक, प्रांतीय सदस्य एवं पूर्व अध्यक्ष रणजीत मौर्य एडवोकेट के निधन पर व्यापारियों ने सोमवार को कैंप कार्यालय में शोक सभा कर श्रंद्धाजलि दी। व्यापारियों ने दो मिनट का मौन रखकर अपने दिवंगत नेता के आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की।

व्यापार मंडल के अध्यक्ष संजय कुमार विश्वकर्मा ने कहा कि उनके निधन से संगठन की अपूर्णीय क्षति हुई है। उन्होंने हमेशा व्यापारियों के हित की लड़ाई लड़ी। कोरोना संक्रमण के लगातार बढ़ते मामले को देखते हुए श्री विश्वकर्मा ने सभी व्यापारियों से मास्क लगाए रखने व सेनिटाइज करते रहने की अपील की है। वरिष्ठ उपाध्यक्ष जगदम्बा प्रसाद पाण्डेय ने बताया कि कई वर्षों तक लगातार अध्यक्ष पद पर रहते हुए श्री मौर्य ने नगर की दुकानों का एसेसमेंट करने के लिए लगातार लड़ाई लड़ी, और सफलता हासिल की। बिना किसी भेदभाव के वह हमेशा व्यापारियों की समस्या को लेकर अधिकारियों तक पहुंच जाते थे। सुरेश कुमार जायसवाल ने दुखी मन से कहा कि उनका जिगरी दोस्त आज हम सब के बीच नहीं रहा। उनके योगदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता। इस मौके पर अबूसाद, किशोरी लाल गुप्ता, गोपाल सोनी, मोहम्मद राशिद, पप्पू पटवा, भृगुनाथ जायसवाल, मनोज कुमार मौर्य, शांतिभूषण मिश्र, मुनव्वर अली, त्रिभुवन यादव, प्रदीप सेठ आदि व्यापारी उपस्थित रहे।
Apr 21, 2021

Previous articleजौनपुर : दो दिन बाद खुले बाजार में उमड़ी भीड़
Next articleजौनपुर : कोविड-19 हास्पिटल में भर्ती मरीजों का एसडीएम ने लिया जायजा
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏