जौनपुर : शोषित वंचित समाज की जनसभा में खूब गरजे ओवैसी

जौनपुर : शोषित वंचित समाज की जनसभा में खूब गरजे ओवैसी

# भाजपा, सपा, बसपा और कांग्रेस ने किया मुस्लिमों का सिर्फ इस्तेमाल- असुद्दीन ओवैसी

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
                  क्षेत्र अंतर्गत सूम्बुलपुर गुरैनी में आयोजित शोषित वंचित समाज की जनसभा को संबोधित करते हुए एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असुद्दीन ओवैसी ने कहा कि उनकी पार्टी को छोड़ कोई भी सियासी पार्टियां मुसलमानों की हितैषी नहीं है। यूपी में बड़ी ताकत के बावजूद कभी मुसलमानों को इंसाफ नहीं मिला। सम्मेलन में भीड़ का जोश देख ओवैसी एक घण्टे तक बोलते रहे।वह सपा, बसपा और कांग्रेस पर जमकर बरसे। कहा कि इन सियासी पार्टियों ने मुसलमानों को सिर्फ वोट लेने के लिए इस्तेमाल किया और मुसलमानों का कभी भला नहीं किया। लोकसभा चुनाव में 75 फीसदी मुसलमान एसपी और बीएसपी को वोट दिया।

फिर भी केवल 15 सांसद बने। चुनाव नजदीक आते ही योगी आदित्यनाथ कहते हैं की ओवैसी सपा के एजेंट हैं और अखिलेश कहते हैं कि बीजेपी का एजेंट हैं।पहले दोनों लोग बैठकर आपस में निर्णय ले लें कि मैं किसका एजेंट हूं। बीजेपी पर प्रहार करते हुए कहा कि यूपी में कोई विकास नहीं हुआ। यूपी में बहन बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। वाराणसी से यहां तक कार से आते समय सड़क पर गड्ढे ही गड्ढे मिले। फर्जी मुकदमों में फंसाने और उनकी हत्या कराने में उन्हें सिर्फ दाढ़ी और टोपी वाले ही नजर आते हैं। बेरोजगारी इस कदर बढ़ गई है कि पढ़े लिखे नौजवानों की जिंदगी बरबाद हो रही है। मंहगाई चरम पर है। फिर भी योगी जी विकास की बात करते हैं। सीएए पर बोलते हुए कहा कि किसान बिल की तरह सीएए भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वापस ले लेना चाहिए।

वह सीएए कानून का विरोध करते आ रहे हैं। जब तक यह कानून वापस नहीं होता उनका विरोध जारी रहेगा। उन्होंने किसी से न डरने की बात कही। अपील किया कि आगामी चुनाव में उनकी पार्टी से खड़े प्रत्याशियों को वोट करें।अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष शौकत महुली तथा संचालन अशहर यूसुफ जई ने किया। इस मौके पर जिलाध्यक्ष इमरान बंटी, महिला जिलाध्यक्ष रिया सिद्दीकी, पंजाब से आये बीएस बिंद्रा, क्षितिज द्विवेदी, पूर्व सांसद अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन, हसीना हाशमी, कानपुर की महासचिव रफत सुल्ताना आदि मौजूद रहे।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : पारम्परिक ढंग से शुरू हुई सीबीएसई बोर्ड 10वीं की पहली परीक्षा
Next articleजौनपुर : टीकेयू पब्लिक स्कूल में रंगोली प्रतियोगिता आयोजित
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏