जौनपुर : श्रीकांत श्रीवास्तव बने अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के प्रदेश सचिव

जौनपुर : श्रीकांत श्रीवास्तव बने अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के प्रदेश सचिव

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                 अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ इंद्रसेन श्रीवास्तव ने वरिष्ठ अधिवक्ता श्रीकांत श्रीवास्तव को महासभा का प्रदेश सचिव नियुक्त किया है श्रीकांत श्रीवास्तव की नियुक्ति की सूचना मिलने पर उनके शास्त्री नगर आवास पर जाकर सामाजिक कार्यकर्ता राजनेता अधिवक्ताओं व पत्रकार बंधुओं ने बधाई और शुभकामनाएं दिया।
गौरतलब है कि श्रीकांत श्रीवास्तव कई वर्षों से अखिल भारतीय कायस्थ महासभा से जुड़े रहे हैं और कायस्थ हित के लिए हमेशा संघर्ष करते रहे हैं जिसे देखते हुए पूर्व में भी उन्हें महासभा द्वारा प्रदेश सचिव बनाया गया था। महासभा में कार्य की सक्रियता को देखते हुए अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष डॉ मुकेश श्रीवास्तव के निर्देश पर महासभा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ इन्द्रसेन श्रीवास्तव ने प्रदेश कार्यवाहक अध्यक्ष महिला शाखा डॉ अंजना श्रीवास्तव की मौजूदगी में श्रीकांत श्रीवास्तव को पुनः प्रदेश सचिव के पद पर नियुक्त किया।
इस संबंध में पूछने पर श्रीकांत श्रीवास्तव ने कहा कि वह शीर्ष नेतृत्व के हमेशा आभारी रहेंगे जिन्होंने उन पर विश्वास कर पुनः प्रदेश सचिव नियुक्त किया है वह शीर्ष नेतृत्व के आदेश और निर्देश का सदैव पालन करते रहेंगे जिन्होंने मुझ पर विश्वास कर पुनः महासभा का प्रदेश सचिव नियुक्त किया है।
बधाई देने वालों में अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष डॉ मुकेश श्रीवास्तव, प्रदेश अध्यक्ष कार्यवाहक अनिल श्रीवास्तव, प्रदेश अध्यक्ष कार्यवाहक महिला शाखा डॉ अंजना श्रीवास्तव, प्रदेश प्रवक्ता विश्व प्रकाश श्रीवास्तव उर्फ दीपक पत्रकार, जिला अध्यक्ष नीलमणि श्रीवास्तव आदि प्रमुख रूप प्रमुख रहे।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : दीक्षा समारोह के साथ विशेष परिचयात्मक कार्यशाला हुआ सम्पन्न
Next articleजौनपुर : एमएसपी नहीं तो जारी रहेगा आंदोलन- डॉ योगेंद्र यादव
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏