जौनपुर : श्रीकृष्ण की बरही पर आयोजित हुआ विशाल भंडारा

जौनपुर : श्रीकृष्ण की बरही पर आयोजित हुआ विशाल भंडारा

शाहगंज।
अनूप जायसवाल
तहलका 24×7
             बीबीगंज चौकी क्षेत्र अंतर्गत गोड़िला फाटक बाजार स्थित राधा कृष्ण, महादेव मंदिर में श्रीकृष्ण जन्मोत्सव के उपरांत बरही समारोह में विशाल भंडारे का आयोजन किया गया। जिसमे दूर-दराज से आये हजारों श्रद्धालुओं ने प्रसाद ग्रहण किया।भंडारे का उद्घाटन मंदिर के पुजारी रामअजोर विश्वकर्मा ने द्वीप प्रज्वलित कर किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि यह कार्यक्रम श्रीकृष्ण बरही समारोह पर बीते दो वर्षों से किया जा रहा है। हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी श्रीकृष्ण जन्मोत्सव गोड़िला फाटक बाजार में हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा हैं।

भक्तों ने इसकी तैयारी बहुत ही मनभाव आस्था से पूरी की जो आज पूर्ण हो गया। कार्यक्रम के व्यवस्थापक रहे रोहित गुप्ता, व सुभाष गुप्ता ने आस्था के साथ भक्तो को आने जाने के लिए महिलाओं और पुरुषों के लिए अलग ब्यवस्था की।भंडारे में श्रीकृष्ण राधा मंदिर को आकर्षक तरीके से फूल-मालाओं से सजाया गया व भोग लगाया गया। मंदिर में प्रसाद ग्रहण करने के लिए श्रद्धालुओं की भारी भीड़ उमड़ पड़ी।शहर, गाँव समेत दूर-दराज से पहुंचे हजारों भक्तो ने भंडारे का प्रसाद ग्रहण करके अपने जीवन का कृतार्थ किया।

इस दौरान श्रद्धालुओं ने जय श्रीकृष्ण राधा व वहां के बहुत ही पुराने वर्षों से रहे स्व बाबा रामलखन दास का उद्घोष कर बाजार वातावरण गुंजायमान कर दिया। इस मौके पर प्रधानपति विजय बहादुर यादव, पूर्व प्रधान रामअवध भारती, समाजसेवी रिंकू सिंह, राजेश गुप्ता, श्यामसुंदर साहू, रामबुझारत यादव, अभिषेक सैनी, अखिलेश यादव, राम नारायण गुप्ता, रमाशंकर गुप्ता, दुर्गा प्रसाद गुप्ता, काली चरण गुप्ता, संदीप जायसवाल, अनूप जायसवाल, अतुल जायसवाल, शशिकांत विश्वकर्मा, आशीष मौर्या, दारा चौहान, अनुप श्रीवास्तव, जगत नारायण गुप्ता, राजकुमार अग्रहरि, शुभम यादव समेत सैकड़ों श्रद्धालु उपस्थित रहें।
Previous articleमुम्बई : विघ्नहर्ता की आस्था ही तोड़ेगी महामारी की जंजीर- अशोक सिंह
Next articleजौनपुर : एक दिन के जन्में दुधमुहे शिशु को अज्ञात दंपति छोड़कर हुए फरार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏