16.1 C
Delhi
Wednesday, February 21, 2024

जौनपुर : श्रीमद् भागवत गीता के दूसरे दिन प्रवचन सुनने को उमड़े श्रद्धालु

जौनपुर : श्रीमद् भागवत गीता के दूसरे दिन प्रवचन सुनने को उमड़े श्रद्धालु

शाहगंज।
अनूप जायसवाल
तहलका 24×7
                 क्षेत्र के गोड़िला बाजार में चल रहे श्रीमद् भागवत गीता के दूसरे दिन श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ी। दूर-दूर से आए श्रद्धालुओं ने प्रवचन को सुना।


कन्नौज से आये पंडित सुशील अवधी महाराज ने कहा कि भगवान कन्हैया ने जिस समय अर्जुन के द्वारा अश्वत्थामा को बंदी बना लिया लेकिन धर्म पर चलने वाली द्रौपदी ब्राम्हण अश्वत्थामा को ब्राम्हण समझ के उसे क्षमा कर दिया। अगर हमारी पृथ्वी सधी हुई है तो ऐसे ही धर्म पर चलने वाली महिलाओं से है। अगर मनुष्यों की इज्जत है तो ऐसे ही महिलाओं से है।

प्रवचन में मंडलाधीस जेके महराज, सहायक साधना शास्त्री, छोटे विश्वास, सुसपाल, सुरेंद्र गुप्ता, अनूप, दुर्गा प्रसाद गुप्ता, कालीचरण गुप्ता, रोहित गुप्ता, हरिराम यादव, राम बुझारत यादव, शशिकांत विश्वकर्मा, अशोक विश्वकर्मा, रामजीत चौहान, दारा चौहान, पीयूष सिंह, राजेश यादव, सहित आदि श्रद्धालु उपस्थित रहें।
Feb 14, 2021

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

36512347
Total Visitors
151
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

डिग्री के साथ उद्यमी और रोजगारदाता बनें विद्यार्थी :  विक्रम सिंह

डिग्री के साथ उद्यमी और रोजगारदाता बनें विद्यार्थी :  विक्रम सिंह जौनपुर।  विश्व प्रकाश श्रीवास्तव  तहलका 24x7             ...

More Articles Like This