जौनपुर : श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना अपने बैनर तले लड़ेगी चुनाव- सुजीत सिंह

जौनपुर : श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना अपने बैनर तले लड़ेगी चुनाव- सुजीत सिंह

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                आगामी चुनाव को देखते हुए तमाम राजनीतिक पार्टियों ने चुनाव लड़ने के लिये कमर कसना शुरू कर दिया है।चुनाव के मद्देनजर श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के जिला अध्यक्ष ठाकुर सुजीत सिंह के नेतृत्व में मातापुर जिला कार्यालय पर एक आवश्यक बैठक बुलाई गई। जिसमें विधानसभा ब्लॉक व ग्राम से लेकर जिला स्तर के पदाधिकारी शामिल हुए।
बैठक की अध्यक्षता करते हुए जिलाध्यक्ष ठाकुर सुजीत सिंह ने संगठन के विस्तार के बारे में विस्तार से चर्चा करते हुए लोगों को अभी से अपने क्षेत्रों में जुड़कर लोगों से कार्य करने की अपील करते हुए कहा कि आगामी चुनाव में हम लोगों को अपनी सेना के बैनर तले चुनाव लड़ना है आप लोग अभी से अपनी तैयारी में जुट जाएं।आगे जो भी राष्ट्रीय अध्यक्ष का आदेश होगा समय समय पर आप लोगो को अवगत कराया जाएगा। इस अवसर पर जिला संयोजक ठाकुर पवन सिंह, कृष्ण कुमार सिंह, युवा जिला अध्यक्ष ठाकुर अंकित सिंह, कोषाध्यक्ष मनीष सिंह, ठाकुर राणा सिंह, शाहगंज प्रभारी ठाकुर अंकित सिंह, सुईथाकलां प्रभारी सुशील सिंह, सिद्धार्थ सिंह, आलोक, विपुल, सर्वेश, शिवेंद्र सिंह सहित भारी संख्या में राजपूत भाई सम्मिलित हुए।
Previous articleजौनपुर : वीरभानु सिंह दूसरी बार बने सिकरारा के बीडीओ
Next articleजौनपुर : खुटहन की बहू प्रतिभा सिंह ने बढ़ाया जनपद का गौरव
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏