जौनपुर : संगठन की मजबूती से मिलेगी सफलता

जौनपुर : संगठन की मजबूती से मिलेगी सफलता

शाहगंज।
फैज़ान अंसारी
तहलका 24×7
               देश की जनता आज आम आदमी पार्टी की तरफ उम्मीद भरी निगाहों से देख रही है। उसे मालूम है कि सर्व समाज व शांति व्यवस्था बनाए रखने का काम पार्टी के मुखिया दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ही कर सकते हैं। चुनाव में सफलता संगठन की मजबूती से ही मिलेगी।
इसके लिए सभी लोग अभी से जुट जाएं उक्त बातें सोमवार को नगर के एराकियाना मोहल्ला स्थित ग्रैंड लान में आयोजित कार्यकर्ताओं की बैठक में आम आदमी पार्टी के जिला उपाध्यक्ष गालिब शेख ने कही। उन्होंने कहा कि संगठन को बूथ स्तर तक मजबूत करने का काम पूरे मन से करें। बूथ स्तर तक मजबूती लाकर चुनाव को आसानी से जीता जा सकता है। कर्मठ कार्यकर्ता पार्टी को मजबूती देने का काम करते हैं। पार्टी का सदस्यता अभियान आठ जुलाई से आठ अगस्त तक पूरे प्रदेश में चलाया जाएगा।

यूथ विंग के प्रदेश सचिव विवेक यादव ने कहा कि 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारी युवा पूरे जोश से कर रहे हैं। जो आम आदमी पार्टी की सरकार चाहते हैं। पार्टी का लक्ष्य है कि एक करोड़ सदस्य बनाए जाएं। किसान प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव विजय गुप्ता ने बैठक में आए सभी आगंतुकों आभार व्यक्त किया। इस मौके पर शिवम चौरसिया, ज्ञानचंद राजभर, फुरकान, शुभम गौतम, संदीप कुमार, आयुष गौतम, अंकुश, रोहित गुप्ता, राम रूप यादव, राजेश भास्कर, सुभाष चंद्र मौर्या, महेंद्र प्रसाद मौर्या, अजय आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।
Previous articleजौनपुर : शपथ के साथ ही ब्लाक प्रमुख ने किया कार्यभार ग्रहण
Next articleविंध्याचल मंदिर में दर्शन को लेकर भिड़ंत, पुरोहित को दूसरे पुरोहित के गुट ने घेरकर पीटा
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏