जौनपुर : संगठन में ईमानदारी आवश्यक- सत्य प्रकाश पांडेय

जौनपुर : संगठन में ईमानदारी आवश्यक- सत्य प्रकाश पांडेय

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                  बुधवार को डायट परिसर में उत्तर प्रदेशीय जूनियर हाईस्कूल शिक्षक संघ की एक बैठक नववर्ष के अवसर पर आयोजित की गई। बैठक में सर्वप्रथम प्रदेश में चयनित डॉ संतोष तिवारी प्रांतीय सदस्य, मंजू पांडे संयुक्त मंत्री को माल्यार्पण और बुके देकर सभी सदस्यों द्वारा स्वागत किया गया।संगठन के संरक्षक राष्ट्रपति पदक विजेता सत्य प्रकाश पांडे ने कहा कि संगठन में ईमानदारी से कार्य करना सबसे आवश्यक है जब हम संगठन में मिलकर कार्य करेंगे तो संगठन शीर्ष पर पहुंचेगा। पूर्व माध्यमिक जिलाध्यक्ष सुशील कुमार उपाध्याय ने कहा कि हम मजबूती से आगे बढ़ रहे हैं बस सहयोग की आवश्यकता है। सभी विकास खंडों से आए हुए संरक्षक, अध्यक्ष व मंत्री ने अपने विचार व्यक्त किये।

प्रांतीय सदस्य डॉ संतोष तिवारी ने कहा कि लीडरशिप किसी कार्य को पूर्ण करने के लिए अहम भूमिका वाला व्यक्ति असली लीडर होता है। मण्डलीय मंत्री डॉ संजय सिंह, रामनगर से श्रीप्रकाश सिंह, राजेश्वर मिश्रा ने भी संगठन के उद्देश्य पर बल दिया। बदलापुर से राम सिंह, राज भारत मिश्रा ने जीपीएफ पासबुक पर की मांग किया। 5 सूत्रीय मांगों के क्रम में जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी व लेखाधिकारी को जिलाध्यक्ष सुशील उपाध्याय के नेतृत्व में ज्ञापन दिया गया। कार्यक्रम में जिला उपाध्यक्ष शैलेश चतुर्वेदी, अच्छेलाल, कोषाध्यक्ष अशोक गौतम, डॉ विष्णु सिंह, विनोद सिंह, अजय पांडे, काशी नंदन मिश्रा प्रदीप श्रीवास्तव, मन्द्रिका मौर्या, मनोज सिंह, चंद्र प्रकाश मिश्रा, ज्योति भूषण सिंह, मुकेश श्रीवास्तव, डॉ मनोज सिंह, ज्ञान प्रकाश, श्रीकांत गुप्ता, अशोक कुमार, अरुण सिंह, दिनेश सिंह आदि उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन जिला महामंत्री डॉ मनीष सिंह सोमवंशी ने किया।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : सीएचसी मछलीशहर का सीएमओ ने किया निरीक्षण
Next articleजौनपुर : लीलावती महिला चिकित्सालय के जीर्णोद्धार का डीएम ने किया लोकार्पण
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏