जौनपुर : संत रविदास जयंती के अवसर पर चर्मकारों को किया सम्मानित

जौनपुर : संत रविदास जयंती के अवसर पर चर्मकारों को किया सम्मानित

# जेसीआई शाहगंज सिटी की जूनियर जेसी विंग ने कराया आयोजन

# घासमंडी चौक पर हुआ “सैल्यूट टू साइलेंट वर्कर्स” का आयोजन

शाहगंज।
ज़ेया अनवर
तहलका 24×7
               जेसीआई शाहगंज सिटी की जूनियर जेसी विंग ने संत रविदास जयंती के अवसर पर “सैल्यूट टू साइलेंट वर्कर्स” कार्यक्रम का आयोजन किया। कार्यक्रम घासमंडी चौराहे पर सम्पन्न हुआ। कार्यक्रम के तहत बगैर किसी अपेक्षा के समाज को अनवरत सेवा देने वाले चर्मकार बंधुओं को स्मृति चिन्ह देकर और अंगवस्त्र पहनाकर सम्मानित किया गया।

जेजे चेयरमैन जेजे हिमांशु गुप्ता ने बताया कि जेसीआई इंडिया द्वारा चलाये जा रहे “सैल्यूट टू साइलेंट वर्कर्स” अभियान के तहत देश भर में समाज में बगैर अपेक्षा के अपना योगदान देने वाले लोगों को सम्मानित किया जा रहा है। इसी कड़ी में जेसीआई शाहगंज सिटी की जूनियर विंग द्वारा सन्त रविदास जयंती के सुअवसर पर शनिवार को घासमंडी चौक पर कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पूर्व अध्यक्ष जेसी डॉ राजकुमार मिश्रा ने कहा कि समाज के हर वर्ग को साथ लेकर चलने की ललक जेसीआई को अन्य संस्थाओं से अलग बनाती है।

उन्होंने कार्यक्रम के उद्देश्य को नेक बताया और आगे भी ऐसे कार्यक्रम करने के लिये प्रेरित किया। विशिष्ट अतिथि जेसी रामजी गुप्ता एवं ज़ोन कोऑर्डिनेटर जेसी दीपक जायसवाल ने भी कार्यक्रम को सम्बोधित किया। अध्यक्ष जेसी अविनाश जायसवाल ने कार्यक्रम के उद्देश्य पर प्रकाश डाला। संचालन पूर्व अध्यक्ष जेसी सौरभ सेठ ने किया एंव धन्यवाद ज्ञापन जेजे सचिव अमन अग्रहरि ने किया। इस अवसर पर पूर्व अध्यक्ष जेसी दिवाकर मिश्रा, जेसी आनंद वर्मा, जेसी राम अवतार अग्रहरि, जेसी अनूप गुप्ता, जेसी अश्विनी अग्रहरि, जेजे अश्विनी यादव, जेजे आर्यन अग्रहरि, जेजे विवेक कुमार, जेजे निखिल अग्रहरि आदि शामिल रहे।
Feb 27, 2021

Previous articleजौनपुर : चौकी इंचार्ज के नेतृत्व में सेनापुर गॉव में पंचायत चुनाव को लेकर हुई बैठक
Next articleजौनपुर : डीएम ने समाधान दिवस पर सुनी जनता की फरियाद, मातहतों को लगाई फटकार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏