जौनपुर : संदिग्ध कोरोना पेसेंट की मौत से हड़कम्प, परिजन शव लेकर दाह संस्कार के लिए गये

जौनपुर : संदिग्ध कोरोना पेसेंट की मौत से हड़कम्प, परिजन शव लेकर दाह संस्कार के लिए गये

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                  सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर बुधवार की सुबह सवा आठ बजे एक संदिग्ध कोरोना पाॅजिटिव युवक को उसकी मां लेकर पहुंची। जब तक डाक्टर उसका इलाज शुरू करते युवक की मौत हो गई। फिलहाल कोरोना संक्रमण की पुष्टि न होने के चलते चिकित्सकों ने शव को परिजनों को सौंप दिया।

सरपतहां थाना क्षेत्र के रुधौली गांव के मिर्जापुर पुरवा निवासी 30 वर्षीय सिकंदर पुत्र राम लगन को उसकी मां लेकर सुबह सीएचसी पहुंची थी। आरोप है कि काफी समय के बाद उसकी हाल लेने के लिए चिकित्सक पहुंचे। जहां आनन-फानन में उसे गम्भीर अवस्था के चलते रेफर किया जा रहा था। इसी दौरान उसकी मौत हो गई। बताया जाता है कि युवक का इलाज आजमगढ़ के किसी निजी चिकित्सालय में चल रहा था। तबियत ज्यादा बिगड़ने पर उसे रेफर कर दिया गया।

मृतक की मां उसे आसनसोल गोंडा एक्सप्रेस ट्रेन से लेकर स्टेशन उतरी। घर जाने के दौरान हालत गम्भीर होने लगी। जिसके बाद उसे सीएचसी लाया। जहां इलाज के पूर्व ही उसने दम तोड़ दिया। चिकित्साधीक्षक डा. रफीक फारुकी के बताया कि युवक अति गम्भीर अवस्था में लाया गया था। उसे रेफर करने की तैयारी चल रही थी। इसी दौरान चिकित्सालय गेट पर ही उसे सम्भवतः कार्डियक अटैक से मृत्यु हो गई। चूंकि कोरोना पाजिटिव का कन्फर्म केस नहीं था। लिहाजा कोरोना प्रोटोकोल नहीं लागू किया गया। वहीं मौके पर मौजूद जानकार कहते है कि सारे लक्षण कोरोना के बताये जाते हैं।
Apr 21, 2021

Previous articleजौनपुर : चर्चा…! अब बहुत दूर लगने लगी दो मई की तारीख
Next articleजौनपुर : कोविड-19 की गाइडलाइंस के अनुरूप मनाई गई श्रीराम नवमी
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏