जौनपुर : संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे लटका मिला विवाहिता का शव

जौनपुर : संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे लटका मिला विवाहिता का शव

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
               बरसठी थाना क्षेत्र अंतर्गत भदरांव गांव में शनिवार की सुबह विवाहिता का संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटका शव मिला। मायके वालों ने ससुरालीजन पर हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। फिलहाल थाने में तहरीर नहीं दी है। थाना पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।उक्त गांव की 20 वर्षीय प्राची सिंह पत्नी विकास सिंह उर्फ बच्चन शुक्रवार की रात स्वजन संग भोजन करने के बाद अपने कमरे में सोने चली गई।शनिवार की सुबह काफी देर तक वह कमरे से बाहर नहीं आई तो स्वजन ने आवाज लगाई।

भीतर से कोई प्रतिक्रिया न होने पर सास पतिराजी व जेठानी नीलम जगाने गईं तो कमरे में प्राची का रस्सी से पंखे में फंदे से लटका शव देख चीखने-चिल्लाने लगीं। खबर लगते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर छानबीन में जुटी हुई है।मृत प्राची रामपुर थाना के दमोदरा गांव निवासी दीनानाथ सिंह की पुत्री थी। उसकी शादी आठ दिसंबर 2020 को हुई थी। उसका पति विकास रोजी-रोटी के सिलसिले में दिल्ली जबकि जेठ राजेश कोलकाता रहता है।

ससुर का पहले ही देहांत हो चुका है। सूचना दिए जाने पर मायके वाले भी आ गए। सीओ संत प्रसाद उपाध्याय ने आकर घटना की जानकारी ली। सास व जेठानी ने आत्महत्या करने की बात कही, लेकिन कारण के बारे में कुछ नहीं बता सकीं। थाना प्रभारी निरीक्षक राम सरीख गौतम का कहना है कि अभी किसी पक्ष की तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर आगे कार्रवाई की जाएगी।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : सड़क किनारे खड़े ट्रेलर से टकराया ट्रक, चालक खलासी गम्भीर रूप से घायल
Next articleजौनपुर : भूमि विवाद में चटकी लाठियां, नौ घायल
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏