जौनपुर : संदिग्ध परिस्थितियों में नीम के पेड से लटका मिला किशोरी का शव

जौनपुर : संदिग्ध परिस्थितियों में नीम के पेड से लटका मिला किशोरी का शव

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                क्षेत्र के बड़ागांव में सोमवार की रात संदिग्ध परिस्थितियों में एक किशोरी का शव उसके घर के बगल स्थित नीम के पेड़ से रस्सी के सहारे लटकता मिलने पर क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले को संदिग्ध मानते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए मामले की छानबीन में जुटी है।

क्षेत्र के बडागांव (बकतरिया) गांव निवासी सुरेंद्र बिंद की पुत्री प्रीति (17) का शव सोमवार की रात करीब दस बजे घर के बगल स्थित नीम के पेड़ से रस्सी के सहारे लटकता लोगों ने देखा तो मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस शव को पेड़ से उतारकर कब्जे मे ले लिया। परिवार वाले पंचनामा करके शव को दफनाना चाहते थे लेकिन घटना को लेकर तरह तरह के संदेह जताए जा रहे थे जिसकी वजह से पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दबे जुबान लोग तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं।इस संबंध में पूछे जाने पर प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार आर्य ने बताया कि संदिग्ध अवस्था में किशोरी की लाश मिली है मामले की छानबीन की जा रही है।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : जेल से छूटे बदमाशों पर रहेगी पैनी नजर- एसके भगत
Next articleजौनपुर : आरबीएसके ने कराया बच्चों की आंखों का मुफ़्त
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏