जौनपुर : संदिग्ध परिस्थितियों में सिर में गंभीर चोट लगने से वृद्ध की मौत

जौनपुर : संदिग्ध परिस्थितियों में सिर में गंभीर चोट लगने से वृद्ध की मौत

# पुलिस चिता से शव को कब्जे में लेकर भेजा पोस्टमार्टम के लिए

चंदवक।
विनोद कुमार
तहलका 24×7
                    चंदवक घाट निवासी वृद्ध जो गोमती नदी किनारे बने श्रीराम जानकी मंदिर पर रोज की भांति सोया था। बुधवार सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में मंदिर के बरामदे से नीचे मृत पड़ा मिला।उसके सिर में गंभीर रूप से चोट लगने के निशान थे। शौच के लिए गए ग्रामीणों ने देखा तो परिजनों को सूचना दी। मौके पर पहुंचे परिजन शव घर लाए और पुलिस को बगैर सूचना दिए शव का अंतिम संस्कार के लिए किनारे पहुंच गए। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची ने शव को चिता से उतरवा कर कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
चंदवक घाट निवासी नन्द लाल नाविक (72) घर से दूर गोमती नदी किनारे बने श्रीराम जानकी मंदिर के बरामदे में दो वर्षों से रात में सोते थे। बुधवार सुबह वह मन्दिर के बरामदे के सामने जमीन पर मृत पड़े मिले। उनके सिर में गंभीर चोट के निशान थे। मौके पर काफी खून गिरा था। ग्रामीणों ने देखा तो परिजनों को सूचना दी। सूचना पर बेटे सुनील व सुबास अन्य लोगों संग मौके पर पहुंचे व लाश घर लाए। पुलिस को सूचना दिए बगैर दाह संस्कार के लिए नदी किनारे लाश चिता पर रखे ही थे कि पुलिस पहुंच गई। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस संबंध में थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने बताया कि परिजनों का कहना है कि मंदिर से नीचे गिरने से मौत हुई है। बगैर सूचना शव जलाने जा रहे थे। पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है रिपोर्ट आने पर ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।
Previous articleजौनपुर : रेलवे बोर्ड के यात्री सेवा समिति के चेयरमैन से मिले नागरिक
Next articleजौनपुर : ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने संवाद कर बच्चों को दिया सफलता का गुरुमंत्र
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏