जौनपुर : संदिग्ध परिस्थितियों में अधेड़ के 50 हजार रुपए गायब

जौनपुर : संदिग्ध परिस्थितियों में अधेड़ के 50 हजार रुपए गायब

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
               कस्बा के एक बैंक से 50 हजार रुपए निकाल कर साइकिल से जा रहे एक अधेड़ का झोले समेत रुपया संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गया। भुक्तभोगी ने पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर जांच पड़ताल कर रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार खलौतीपुर निवासी रामदुलार ने पीएनएबी बैंक से दोपहर में 50 हजार रुपए खाते से निकाला। पूरी रकम झोले में रखकर पीछे साइकिल के कैरियर में दाब लिया। साइकिल से वह खुटहन रोड स्थित एक जलपान की दुकान पर जलपान करने पहुंचा। साइकिल से उतरने के बाद रुपए समेत झोला कैरियर में न पाकर उसने शोर मचाना शुरू कर दिया कि किसी उचक्के ने उसका झोला साइकिल से गायब कर दिया।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने आस-पास की दुकानों में लगे सीसी टीवी का फुटेज खंगाला। लेकिन कहीं भी पुलिस को फुटेज में ऐसा कुछ भी नहीं दिखा। इंस्पेक्टर राजेश यादव के अनुसार पूछताछ में भुक्तभोगी रामदुलार ने बताया कि उसने किसी उचक्के को साइकिल से रुपये समेत झोला निकालते नहीं देखा। पुलिस रास्ते में कहीं रुपए समेत झोला गिर जाने की बात कह रही है।
Previous articleजौनपुर : समाजवादी सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के पदाधिकारी हर बूथ में गीतों के जरिए लोगों को करेगें जागरूक
Next articleजौनपुर : मोहर्रम के अवसर पर न तो ताज़िया बनेगी न ही निकलेगा जुलूस
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏