जौनपुर : संदिग्ध हालत में महिला की मौत

जौनपुर : संदिग्ध हालत में महिला की मौत

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
                क्षेत्र के कलापुर गांव में गुरुवार को एक महिला की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। मायके वालों ने हत्या का संदेह जताया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
परिजनों का कहना है कि 25 वर्षीय रिंका पत्नी मुकेश राजभर सुबह घर में झाड़ू लगा रही थी। इस बीच कमरे में गिरे कपड़े को उठाते समय किसी जंतु ने उसके हाथ में डंस लिया। हालत बिगड़ने पर परिजन उपचार के लिए कई अस्पतालों में लेकर गए। लेकिन हर जगह से डाक्टरों ने जवाब दे दिया। संतुष्टि न मिलने पर परिजनों ने झाड़फूंक भी कराया। फिर भी महिला की जान नहीं बच पाई। जबकि चर्चा है कि मुकेश ने रिंका के साथ प्रेम विवाह किया था। उससे दो बच्चे भी हैं। इस बीच किसी दूसरी लड़की को लेकर मुकेश कहीं फरार हो गया है। जिसे लेकर घर में विवाद चल रहा है। घटना की जानकारी होने पर आजमगढ़ के दीदारगंज थाना क्षेत्र के हड़वा गांव से मौके पर पहुंचे मायके वालों ने हत्या का अंदेशा जताते हुए आरोप लगाने लगे। एसएचओ राजेश यादव का कहना है कि मृतका की सास कमलावती के कहने पर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मायके वालों की तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली है।
Previous articleजौनपुर : जेसीआई शाहगंज सिटी ने लगाया वैक्सिनेशन कैम्प, बांटे मास्क व सेनेटाइजर
Next articleजौनपुर : महानगरों जैसी सुविधा से ग्राहकों को मिलेगी सहूलियत- वसीम अहमद
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏