जौनपुर : संविदा कर्मियों ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

जौनपुर : संविदा कर्मियों ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                 विद्युत संविदा कर्मियों ने मंगलवार को छह महीने के बकाया वेतन समेत चार सूत्रीय मांगों का ज्ञापन उप जिलाधिकारी राजेश कुमार वर्मा को दिया। ज्ञापन में कहा कि बकाया वेतन मांगने पर कर्मियों को प्रताड़ित किया जाता है और धमकियाँ मिल रही हैं।

विद्युत संविदा मजदूर संगठन के मंडल सचिव संजय मौर्य के नेतृत्व में एसडीएम को सौंपे गए ज्ञापन में कहा कि बकाया वेतन भुगतान के लिए अनेकों बार अधिशासी अभियंता व बेसिल कंपनी के अधिकारियों को पत्र दिया गया लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। कहा इस महामारी में संविदा कर्मी अपनी जान जोखिम में डाल कर अपने बच्चों की परवाह किए बिना निर्बाध विद्युत आपूर्ति के लिए पूरी मेहनत करते हैं। जिसका वेतन मांगने पर काम से निकालने की धमकी मिल रही है। पत्रक में मांग किया कि बकाये वेतन का भुगतान हो, कर्मियों का वेतन महीने के पहले सप्ताह में दिया जाए।
कर्मियों को इपीएफ, इएसआई और परिचय पत्र दिया जाए। संविदा कर्मियों का पोर्टल पर नाम अंकित किया जाए। एसडीएम को सौंपे ज्ञापन में कहा कि यदि 24 घंटे के भीतर इसपर गम्भीरता से निर्णय नहीं लिया जाता है तो समस्त संविदा कर्मी अपने कार्य स्थल पर रहकर विभागीय कार्य का बहिष्कार करेंगे।ज्ञापन देने वालों में विकास चौरसिया, रविन्द्र मौर्य, सियाराम, प्रदीप, मान बहादुर, शिवेंद्र, प्रमोद, राहुल, सचिन, शिव शंकर, अरविंद, राधेश्याम, रामजीत आदि रहे।
Previous articleजौनपुर : सोशल मीडिया में इमाम पर अभद्र टिप्पणी से आक्रोशित जनों ने सौंपा ज्ञापन
Next articleजौनपुर : सड़क दुर्घटना में महिला की दर्दनाक मौत
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏