जौनपुर : संविधान की मूल भावनाओं का करें अनुसरण- कुलपति

जौनपुर : संविधान की मूल भावनाओं का करें अनुसरण- कुलपति

# विधि संकाय के विद्यार्थियों ने मनाया संविधान दिवस

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                 वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय के दतोपंत ठेंगड़ी विधि संस्थान की ओर से संकाय भवन के सभागार में शुक्रवार को संविधान दिवस समारोह का आयोजन किया गया। इस अवसर पर बतौर मुख्य अतिथि विश्वविद्यालय की कुलपति प्रोफेसर निर्मला एस. मौर्य ने अभिव्यक्ति की आज़ादी, समानता और भाईचारे की बात पर विस्तृत रूप से प्रकाश डाला। उन्होंने कहा कि बाबा साहेब का प्राक्कलन अद्भुत था। उन्होंने कहा कि विधि संस्थान के शिक्षक विद्यार्थी संविधान की मूल भावना का अपने जीवन में अनुसरण करें।

इस अवसर पर प्रबंध संकाय के संकाय अध्यक्ष प्रो. अविनाश पार्थीडेकर ने कहा कि बाबा साहेब ने सामाजिक सरोकार को ध्यान में रखकर संविधान बनाया, इसलिए हमारा संविधान विश्व के संविधान से श्रेष्ठ माना जाता है। संचालन डॉ. अनुराग मिश्र और धन्यवाद ज्ञापन निदेशक डॉ.मंगला प्रसाद यादव ने किया। समारोह में प्रो .मानस पांडेय, प्रो. अजय प्रताप सिंह, प्रो. अजय द्विवेदी, डॉ मनोज मिश्र, डॉ मनीष गुप्ता, डॉ. सुनील कुमार, डॉ. जाह्नवी श्रीवास्तव, डॉ.मनोज पांडेय, डॉ अमित वत्स, डॉ. वनिता सिंह, डॉ. प्रियंका कुमार, डॉ अवधेश मौर्य, रहमतुल्लाह आदि उपस्थित थे।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : मतदाता सूची पुनरीक्षण के लिए एसडीएम ने किया बीएलओ संग बैठक
Next articleजौनपुर : तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से पुलिस चौकी ध्वस्त
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏