जौनपुर : संविधान बचाओ संकल्प यात्रा का सपाइयों ने किया भव्य स्वागत

जौनपुर : संविधान बचाओ संकल्प यात्रा का सपाइयों ने किया भव्य स्वागत

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                 समाजवादी पार्टी कार्यालय पर संविधान बचाओ संकल्प यात्रा के आगमन पर समाजवादी अधिवक्ता सभा द्वारा आयोजित सभा को संम्बोधित करते हुए मुख्य अतिथि समाजवादी अधिवक्ता सभा के प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप कुमार ऐडवोकेट ने कहा कि भाजपा सरकार द्वारा संविधान को खत्म करने के लिए योजना बना रही हैं भाजपा सरकार को संविधान पर भरोसा नहीं करती वे अपने नागपुर वाले संविधान को बनाकर चला रही है आज संविधान को अगर बचाना है तो सबसे बड़ी जिम्मेदारी अधिवक्ताओं की है।अधिवक्ता समाज का प्रहरी है इसलिए अधिवक्ताओं की बड़ी जिम्मेदारी बनती है समाज को जागरूक करने का काम करें कहा भाजपा सरकार मे संविधान के साथ हो रहें छेड़छाड़ को जनता को बखुबी समझाने की जरूरत हैआज जिस तरह आरक्षण को भाजपा सरकार धीमे धीमे खत्म कर रही है और तमाम सरकारी संस्थाओं को प्राइवेट ई करण कर रही है उससे आप लोगों को समझना कि सरकार गरीब कमजोर दलित पिछड़ो कमजोर को पूरी तरह से गुलाम बनाना चाह रही है।

अगर कमजोर गरीब, दलित पिछड़ो को बचा सकता है तो सिर्फ समाजवादी पार्टी की सरकार आज प्रदेश भर मे संविधान बचावों संकल्प यात्रा के माध्यम से हम समाजवादी अधिवक्ता सभा यह संन्देश दे रहा है अगर संविधान को बचाना है और देश प्रदेश खुशहाली लानी है तो अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री मे बनाना है। आज तक हमने जितने जिले में ये यात्रा गई अधिवक्ताओं का भरपूर समर्थन देख कर यह एहसास हो गया है 2022 में अखिलेश यादव इस प्रदेश के मुख्यमंत्री बनने जा रहे हैं। वहीं प्रसपा के सैकड़ों नेताओं ने समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण किया कार्यक्रम की अध्यक्षता समर बहादुर यादव एडवोकेट ने किया संचालन जिला महासचिव हिसामुद्दीन शाह ने किया। कार्यक्रम में मुख्य रूप से पूर्व विधायक लल्लन प्रसाद यादव, जिलाध्यक्ष लाल बहादुर यादव, रिपुसूदन यादव, संजय प्रजापति, राजेन्द्र यादव टाईगर, श्याम बहादुर पाल, प्रवक्ता राहुल त्रिपाठी, श्रवण जायसवाल, पूनम मौर्या, जयप्रकाश यादव, प्रदीप निषाद, लाल प्रताप यादव,अनिल यादव, मृदुल यादव, सुहेल अंसारी, जेपी पाल, आरिफ हबीब, अजीज फरीदी, अखिलेश यादव, राकेश यादव, ऋषि यादव, शेखु खाँ, मालती निषाद, उषा यादव सोनी यादव, कमालुद्दीन अंसारी, राहुल यादव, आदि लोग उपस्थित रहे।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : दिव्यांग बेटे की सम्पत्ति बचाने के लिए मां लगा रही अधिकारियों के यहां चक्कर
Next articleठेकेदार हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, तीन अभियुक्त गिरफ्तार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏