जौनपुर : सखी वेलफेयर फाउंडेशन ने पीएचसी सिकरारा को लिया गोद

जौनपुर : सखी वेलफेयर फाउंडेशन ने पीएचसी सिकरारा को लिया गोद

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                 ग्रामीण क्षेत्रों की स्वास्थ्य व्यवस्था को अब राज्यमंत्री, सांसद, विधायक, वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ-साथ समाजसेवियों ने भी स्वास्थ्य केंद्रों को गोद लेने का बीड़ा उठाया है अस्पतालों की कमियों को दूर करने के लिए वह व्यक्तिगत स्तर पर आर्थिक सहयोग करेंगे। इसी क्रम में सखी वेलफेयर फाउंडेशन के अध्यक्ष प्रीति गुप्ता की अध्यक्षता में पीएचसी सिकरारा को गोद लिया।

अध्यक्ष प्रीति गुप्ता ने बताया कि स्वास्थ्य केंद्रों को गोद लेकर हर मूलभूत सुविधाओं से लैश किया जाएगा, उन्होंने बताया कि अब यहां अस्पताल के कायाकल्प, सुन्दरीकरण व विकास के साथ लोगों को स्वास्थ्य की बेहतर सुविधाएं मिल सकेंगी। प्रीति गुप्ता ने अधीक्षक से अस्पताल में मरीजों को मिलने वाली स्वास्थ्य सुविधाओं के बारे में जानकारी हासिल की।
बुनियादी सुविधाओं के लिये क्या-क्या आवश्यकता है लिखित देने को कहा। प्रीति गुप्ता ने बताया कि पीएचसी में हर तरह की सुविधा देने की प्रयास किया जायेगा। सखी वेलफेयर फाउंडेशन के सहयोग से जल्द ही अस्पताल का कायाकल्प होगा इससे लोगों को बहुत सहूलियत मिलेगी, अस्पताल में 24 घंटे इमरजेंसी सेवा बहाल करने समेत विभिन्न सुविधाएं उपलब्ध कराने की मुख्य चिकित्साधिकारी से मांग की।
Previous articleजौनपुर : कैंप मे 30 लोगों को लगाया गया कोरोना वैक्सीन का टीका
Next articleजौनपुर : डॉक्टर से मांगी तीन लाख रुपये की रंगदारी, रकम न मिलने पर गोलियों से भूनने की धमकी
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏