जौनपुर : सड़क दुर्घटना में युवक की मौत, दो घायल

जौनपुर : सड़क दुर्घटना में युवक की मौत, दो घायल

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                 क्षेत्र के दो अलग-अलग स्थानों पर हुई सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गयी। वहीं दो लोगों की हालत गंभीर बनी है।प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरूवार की देर रात अपने रिश्तेदारी से घर लौट रहे क्षेत्र के नटौली गांव निवासी उमेश (26) पुत्र राम बुझारत फैजाबाद रोड स्थित चिरैया मोड़ के समीप अज्ञात वाहन की चपेट में आकर घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उपचार के लिए स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ केंद्र लाया गया जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने घटना की सूचना मृतक के परिजनो को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे परिजनों मे कोहराम मचा रहा। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोष्टमार्टम के लिए भेज दिया।

दूसरी ओर आजमगढ़ जनपद के पवई थाना क्षेत्र के कोंहडा गांव निवासी कुलदीप की (26) अपनी पत्नी सरिता व डेढ वर्षीय पुत्री आयुषी को लेकर शाहगंज से घर लौट रहे थे। फैजाबाद रोड स्थित चिरैया मोड समीप अनियंत्रित होकर बाइक पलटने से मां बेटी गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर मौजूद नागरिकों ने पुलिस को सूचना देकर उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ केंद्र मे भर्ती कराया।

 

Previous articleजौनपुर : कांग्रेसियों ने मनाया चंद्रशेखर आजाद की जयंती
Next articleसुल्तानपुर : मीडिया संस्थानों पर आयकर व ईडी की कार्यवाही दुर्भाग्यपूर्ण
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏