जौनपुर : सड़क दुर्घटना में सपा नेता के पुत्र की दर्दनाक मौत, एक गंभीर

जौनपुर : सड़क दुर्घटना में सपा नेता के पुत्र की दर्दनाक मौत, एक गंभीर

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
            सपा नेता के पुत्र की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई वहीं एक युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। वहीं शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।शाहपंजा मोहल्ला निवासी समाजवादी पार्टी के नगर अध्यक्ष अरशद अंसारी का 20 वर्षीय पुत्र वकार अहमद अपने मित्र नजीराबाद निवासी मो. यासिर (20) पुत्र शाहिद के साथ बाइक से शुक्रवार की देर रात सबरहद गांव से शाहगंज आ रहा था।

अक्खन सराय पहुंचे कि सड़क के किनारे खड़ी ट्रक की चपेट में बाइक असंतुलित होकर टकरा गई। जिसमें बाइक चला रहे वकार की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। साथी गम्भीर रूप से घायल हो गए। मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने दोनों को स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने वकार अंसारी को मृत घोषित कर दिया। यासिर की हालत गंभीर देखते हुए जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। घटना की खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया।
Previous articleजौनपुर : प्रसपा ने जोर-शोर से चलाया सदस्यता अभियान
Next articleजौनपुर : नि:शुल्क डाइबेटिक जांच कैम्प में एक हजार लोगों का किया गया परीक्षण
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏