जौनपुर : सड़क दुर्घटना में बाइक सवार युवक गम्भीर रूप से घायल

जौनपुर : सड़क दुर्घटना में बाइक सवार युवक गम्भीर रूप से घायल

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
                क्षेत्र अंतर्गत ब्लाक मुख्यालय के समीप लोहार की पाही पर रविवार को बाइक सवार एक युवक अनियंत्रित होकर अचानक सड़क पर गिर गया। मौके पर जुटे ग्रामीणों ने पुलिस को सूचित किया। काफी देर तक इंतजार करते रहने के बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। घायल की गंभीर हालत देख ग्रामीण उसे अस्पताल ले गये। जहाँ चिकित्सक ने उसे जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। घायल की शिनाख़्त न हो पाने से वह घंटे भर तक सीएचसी में पड़ा रहा। बाद में डाक्टर विवेकानंद कुशवाहा ने उच्चाधिकारियो से फोन पर बात कर उसे सरकारी एंबूलेंस से जिले पर भेजवाया। बाद में युवक की पहचान होने के बाद स्वजन भी अस्पताल रवाना हो गये।
पिलकिछा गांव के नकबी पुरवा निवासी युवक राजेन्द्र प्रसाद पुत्र वंशराज गौतम बाइक से जौनपुर जा रहा था। उक्त स्थान पर अचानक असंतुलित होकर तेज रफ्तार में सड़क पर गिर बेहोश हो गया। मौके पर जुटे ग्रामीण उसकी जेब से आधार कार्ड निकाले तो उस पर पता बांबे का दर्ज था। काफी देर तक पुलिस जब मौके पर नहीं पहुंची तो उसे सीएचसी ले जाया गया। जहाँ उसे जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया। चूंकि घायल लावारिस हालत में मिला था। चिकित्सक विवेकानंद कुशवाहा ने थानाध्यक्ष को फोन पर इसकी सूचना दिया। आरोप है कि प्रभारी निरीक्षक ने घायल को अस्पताल ले जाने से साफ मना कर दिया। तब चिकित्सक ने सीएमओ से बात कर घायल को सरकारी एंबूलेंस से जिला चिकित्सालय भेजवाया। बाद में पहुंचे घायल के स्वजन बाइक देख उसकी पहचान कर वे भी जिले के लिए रवाना हो गये।
Previous articleजौनपुर : निर्वाचित ब्लाक प्रमुख को पूर्व सांसद ने दी बधाई
Next articleरायल कोचिंग इंस्टीट्यूट…
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏