जौनपुर : सड़क सुरक्षा अभियान के तहत एनसीसी कैडेट्सो ने निकाली रैली

जौनपुर : सड़क सुरक्षा अभियान के तहत एनसीसी कैडेट्सो ने निकाली रैली

जौनपुर।
राजकुमार अश्क
तहलका 24×7
                 उत्तर प्रदेश सरकार के आदेशानुसार पूरे राज्य में चलाए जा रहे सड़क सुरक्षा अभियान के तहत सेंट थॉमस इन्टर कालेज शाहगंज के 96 युपी बटालियन उप इकाई के एनसीसी कैडेट्स एवं टीडी इंटर कालेज के एनसीसी के कैडेट्स ने गुरुवार को एक जागरूकता रैली निकाली।

रैली में सड़क सुरक्षा से सम्बन्धित बातों को बताते हुए लोगों को सड़कों पर होने वाली दुर्घटनाओं के बारे मे जागरूक किया गया। कुछ कैडेट्स ने सड़क सुरक्षा से सम्बन्धित नारों को तख्ती पर भी लिखा था। रैली टीडी इंटर कालेज प्रांगण से प्रारम्भ होकर लाइन बाजार, वाजिदपुर तिराहा तथा अमरावती चौक से होते हुए पुनः टीडी इंटर कालेज परिसर में समाप्त हुई।

तदुपरांत कैडेट्स के बीच में ड्रील, काउ्सन, फायरिंग की प्रतियोगिता आयोजित हुई। जिसमें सेंट थॉमस इंटर कालेज के छात्र छात्राओं ने प्रथम व द्वितीय स्थान हासिल कर कालेज के नाम को ऊंचा किया। ड्रील में छात्रों ने प्रथम स्थान प्राप्त किया तो छात्राओं ने द्वितीय स्थान प्राप्त कर कालेज का नाम रौशन किया। काउ्सन में श्रेया यादव को दूसरा स्थान मिला वहीं फायरिंग में प्रथम स्थान सचिन गौतम ने प्राप्त किया तथा छात्राओं में प्रथम स्थान रूपाली यादव को प्राप्त हुआ।

इस अवसर पर टीडी इंटर कालेज के अध्यापकों के साथ सेंट थॉमस इंटर कालेज के एनसीसी अध्यापक वीपी जाॅन भी मौजूद रहे। कैडेट्स को मिले पुरस्कारों पर उन्होंने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा कि यह पुरस्कार कैडेट्स के मेहनत का परिणाम है उन्होंने छात्र छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामना की।
Feb 04, 2021

Previous articleजौनपुर : संयम व मनोबल के बल पर कैंसर को किया जा सकता है पराजित- डॉ राजीव यादव
Next articleजौनपुर : बीरी बारी मनरेगा पार्क ने जब अपर आयुक्त का मन मोहा…
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏