जौनपुर : सड़क हादसे में 70 भेड़ों सहित दो चरवाहों की दर्दनाक मौत

जौनपुर : सड़क हादसे में 70 भेड़ों सहित दो चरवाहों की दर्दनाक मौत

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
               चंदवक थाना क्षेत्र के आजमगढ़-वाराणसी मार्ग पर शुक्रवार देर रात सड़क हादसे में 70 भेड़ों सहित दो चरवाहों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसा देर रात करीब तीन बजे हुए। हादसे से क्षेत्र में हलचल मच गई। घटना के कारण सड़क जहां खूनी हो गईं, वहीं देखने वालों के रोंगटे खड़े हो जा रहे हैं।बिहार में बाढ़ के कारण चरवाहे पूर्वी उत्तर प्रदेश में भेड़ों को चराने के लिए आ जाते हैं। इस दौरान रोहतास (बिहार) निवासी चरवाहों की चार टोलियां इसी साल जुलाई महीने में ही जौनपुर आई थीं।

वे करीब सौ भेड़ों की टोली के साथ वापस घर लौट रहे थे। शुक्रवार की रात पौने तीन बजे जौनपुर जिले के थानागद्दी मार्ग से चंदवक की ओर से गाजीपुर-सैदपुर मार्ग से बिहार अपने घर के लिए निकले थे। इस दौरान चंदवक गोमती पुल पर अज्ञात वाहन की चपेट आ गए। इससे 70 भेड़ों के साथ दो चरवाहे राजगीर (50) निवासी छित्तन डेहरा कोचस (रोहतास) और जगदम्बा (35) पुत्र रोगीपाल निवासी खजरा मोहनियां की मौत हो गई। घटना की सूचना पर शनिवार भोर में पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।
Previous articleजौनपुर : डीएम और एसपी ने किया जिला जेल का औचक निरीक्षण
Next articleजौनपुर : 8 कुंतल प्रतिबंधित मांस के साथ एक गिरफ्तार एक फरार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏