जौनपुर : सदन में उठाएंगे पुरानी पेंशन बहाली का मुद्दा- सुषमा

जौनपुर : सदन में उठाएंगे पुरानी पेंशन बहाली का मुद्दा- सुषमा

# अटेवा के शिक्षकों ने विधायक को सौंपा मांग पत्र

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                  पुरानी पेंशन बहाली की मांग को लेकर अटेवा के शिक्षकों का जागरूकता अभियान तेज हो गया है। पिछले एक सप्ताह से जनप्रतिनिधियों से मिलने के चल रहे क्रम में शुक्रवार को मुंगरा बादशाहपुर की विधायक सुषमा पटेल से शिक्षकों का प्रतिनिधि मंडल उनके निजी आवास पर मिला।इस दौरान शिक्षकों ने ज्ञापन के माध्यम से अवगत कराया कि उत्तर प्रदेश सरकार ने एक अप्रैल 2005 से पुरानी पेंशन व्यवस्था समाप्त कर नई पेंशन योजना थोप दिया है। NPS से शिक्षक कर्मचारी हताश और ठगा महसूस कर रहा है।

NPS से शिक्षकों व कर्मचारियों में भारी आक्रोश है देशभर के शिक्षक कर्मचारी इसको लेकर आंदोलित हैं। अटेवा/ NMOPS पुरानी पेंशन व्यवस्था को लागू कराने के लिए लगातार संघर्ष कर रहा है। जिला संयोजक चंदन सिंह ने निवेदन किया की अपने घोषणा पत्र में पुरानी पेंशन को शामिल कर कर्मचारियों के बुढ़ापे की लाठी पुरानी पेंशन, अविलंब लागू करवाने में हम कर्मचारियों की मदद करें।


संगठन के जिला महामंत्री संदीप कुमार चौधरी, जिला मीडिया प्रभारी इंदु प्रकाश यादव ने कहा कि लाखों शिक्षकों कर्मचारियों के परिवार का हित आप ही के माध्यम से होगा। इस पर विधायक सुषमा पटेल ने प्रतिनिधि मंडल को भरोसा दिया कि आगामी विधानसभा सत्र में सदन में शिक्षकों की पुरानी पेंशन बहाली की मांग को उठाएंगे। इस मौके पर रत्तीलाल निषाद, माणिक चंद पटेल, टीएन यादव, सतीश यादव, कमलेश यादव, विनोद यादव, तन्मय सिंह अन्य उपस्थित रहे।
Feb 26, 2021

Previous articleजौनपुर : पंचायत चुनाव को लेकर थानाध्यक्ष ने ग्रामीणों के संग की बैठक
Next articleजौनपुर : डीएम ने लगाई जन चौपाल, सुनी समस्याएं, दिया निराकरण का निर्देश
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏