जौनपुर : सपाइयों ने मनाया लोकनायक जय प्रकाश नारायण का जन्मदिन

जौनपुर : सपाइयों ने मनाया लोकनायक जय प्रकाश नारायण का जन्मदिन

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
              समाजवादी पार्टी के जिला मुख्यालय कार्यालय पर लोकनायक जय प्रकाश नारायण का जन्मदिन मनाया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए सपा जिलाध्यक्ष लालबहादुर यादव ने कहा जय प्रकाश नारायण का नाम जब भी जुबां पर आता है तो यादों में रामलीला की तस्वीर उभरती है जब पुलिस जय अप्रकार नारायण को पकड़ कर ले जाती हैं और वह हाथ ऊपर उठाकर लोगों को क्रांति आगे बढ़ाने की अपील करते हैं।

जय प्रकाश नारायण ही वह शख्स थे जिनको गुरु मानकर आज अधिकतर मुख्यमंत्री पद तक की यात्रा की है। मुलायम सिंह यादव के वे गुरु थे उन्होंने अपने छोटे नेताओं को आगे बढ़ाने का काम किया वे कभी सत्ता के मोह नहीं रखें उनका जीवन सच्चाई के रास्ते पर हमेशा रहा है आज उनके जन्मदिन के अवसर पर हम लोग संकल्प ले कि उनकी समाजवादी सोच को हम आगे बढाने का काम करेंगे। यही उनके जन्मदिन मनाने का सही मायने होगा। जन्मदिन के अवसर पर मुख्य रूप से विरेंद्र सिंह, श्याम बहादुर पाल, प्रवक्ता राहुल त्रिपाठी, श्रवण जायसवाल, रुक्सार अहमद, कमालुद्दीन अंसारी, भानु प्रताप मौर्या, अजीज फरीदी, जेपी यादव, अमजद अली, राजा समाजवादी आदि लोग उपस्थित रहे।
Previous articleजौनपुर : ऑर्गनाइजेशन ऑफ केमिस्ट्स एंड ड्रगिस्ट यूपी के तत्वाधान में व्यापारी जनसंवाद कार्यक्रम आयोजित
Next articleजौनपुर : ऑनलाइन शिक्षण संस्थान का हुआ उद्घाटन
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏