जौनपुर : सपा कार्यकर्ताओं ने निकाली विजय रथ यात्रा

जौनपुर : सपा कार्यकर्ताओं ने निकाली विजय रथ यात्रा

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
                 समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा प्रदेश भर निकाली जा रही विजय यात्रा को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह है। अपने नेता के तर्ज पर अब उनके कार्यकर्ता भी विजय रथ यात्रा निकालने लगे हैं। अपने नेता से प्रेरित होकर मनेछा स्थित समाजवादी कुटिया से एक कार्यकर्ता ने भी शनिवार को समाजवादी विजय रथ यात्रा निकाली।खेतासराय क्षेत्र के मनेछा गांव के समाजवादी कुटिया से निकली विजय रथ यात्रा पूरे सदर विधानसभा में भ्रमण करेगी।

संचालक गोविंद यादव ने बताया कि जिस तरह हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव विजय रथ यात्रा लेकर देश के कोने कोने में जा रहे हैं। उसी क्रम में सदर विधानसभा में हम लोग विजय रथ यात्रा लेकर विधानसभा के कोने-कोने तक जाने का काम करेंगे। अखिलेश यादव के मुख्यमंत्री काल में कराए गए विकास कार्यों को जन-जन तक पहुंचाएंगे और अखिलेश यादव की नीतियों को लोगों को बताकर उन्हें जागरूक करेंगे। इस मौके पर रजनीश यादव, अभिषेक यादव, चंदन, विवेक, राहुल, विशाल, जय सिंह यादव आदि सपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : दस माह से फरार चल रहा हत्यारोपी गिरफ्तार
Next articleदिनेशकांत यादव
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏