जौनपुर : सपा नेताओं में मारपीट मामले में दोनों पक्ष से मुकदमा दर्ज

जौनपुर : सपा नेताओं में मारपीट मामले में दोनों पक्ष से मुकदमा दर्ज

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                  समाजवादी पार्टी में अंतर्कलह और गुटबाजी खुलकर सामने आ गई है। लखौवां बाजार में शनिवार को पार्टी के दो नेताओं के समर्थकों के बीच आपस में मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पार्टी के जिलाध्यक्ष लाल बहादुर यादव खुद लोगों को छुड़ाते नजर आ रहे हैं। उधर, इस मामले में रविवार को बक्शा पुलिस ने दोनों तरफ से मुकदमा दर्ज किया है। इनमें एक पक्ष से मल्हनी से सपा विधायक सहित चार नामजद व कुछ अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है, जबकि दूसरे पक्ष पर प्रधान संघ के पूर्व जिलाध्यक्ष व सपा नेता डा. मनोज और उनके कुछ अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।
सपा नेता व प्रधान संघ के पूर्व जिलाध्यक्ष डॉ. मनोज यादव ने थाने में तहरीर दी है। तहरीर में कहा गया है कि शनिवार को सपा के प्रदेश के प्रमुख महासचिव राज नारायण बिंद के आगमन पर स्वागत के लिए समाजवादी पार्टी के नेता एकत्र थे। वाहनों के काफिला में कुछ लोग साथ भी चल रहे थे। काफिला लखौवा बाजार के पास पहुंचा तो वहां वाहनों को ओवरटेक करने को लेकर मल्हनी विधायक लकी यादव के चालक व समर्थकों की कहासुनी प्रधान संघ के पूर्व अध्यक्ष डा. मनोज यादव से हो गई।
इस मसले को लेकर दोनों गुटों में मारपीट हो गई। इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है। डा. मनोज का आरोप है कि मारपीट के दौरान उनकी सोने की चेन के साथ ही 16 हजार रुपये भी छीन लिए गए। साथ ही जान से मारने की धमकी भी दी गई। पुलिस तहरीर के आधार पर विधायक लकी यादव, उनके प्रतिनिधि आशीष कुमार यादव, बच्चू लाल यादव, अमित यादव के अलावा कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ लूट, बलवा, मारपीट, अपशब्दों के प्रयोग व धमकी देने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।
उधर, रविवार को दोपहर में विधायक के प्रतिनिधि आशीष कुमार यादव, बच्चू लाल यादव, राज बहादुर यादव और ओम प्रकाश यादव थाने पहुंचे। इन्होंने तहरीर देकर आरोप लगाया कि डा. मनोज यादव ने अपने कुछ समर्थकों के साथ अपनी गाड़ी को ओवरटेक करते हुए विधायक लकी यादव की गाड़ी में टक्कर मारने की कोशिश की, जिसमें विधायक नहीं थे। आरोप लगाया कि उन लोगों ने कारण पूछने पर अपशब्दों का प्रयोग करते हुए मारपीट की। साथ ही विधायक को अपशब्द कहते हुए जान से मारने की धमकी दी। इस संबंध में थानाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह का कहना है कि दोनों पक्षों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इस मामले की जांच की जा रही है।
Previous articleजौनपुर : मेडिकल कॉलेज के लोकार्पण की तैयारी पूरी- डीएम
Next articleजौनपुर : अलग-अलग स्थानों पर हुई सड़क दुर्घटना में दो की मौत, पांच घायल
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏