जौनपुर : सपा नेता के पुत्र शोक पर आज़म खान ने बंधाया ढ़ाढस

जौनपुर : सपा नेता के पुत्र शोक पर आज़म खान ने बंधाया ढ़ाढस

# नगर अध्यक्ष अरशद अंसारी के पुत्र की सप्ताह पूर्व हुई थी सड़क दुर्घटना में वीभत्स मौत

शाहगंज।
फैज़ान अंसारी
तहलका 24×7
                समाजवादी पार्टी के शाहगंज ईकाई के नगर अध्यक्ष अरशद अंसारी के पुत्र की सड़क दुर्घटना में हुई मौत के शोक पर अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष मोहम्मद आजम खान ने शोक संतप्त परिजनों को ढ़ाढस बंधाते हुए सदैव साथ खड़े रहने का भरोसा दिलाया।बतातें चले कि नगर के शाहपंजा मोहल्ले निवासी सपा नगर अध्यक्ष अरशद अंसारी के 20 वर्षीय पुत्र वकार अंसारी की गत 20 अगस्त की रात्रि सड़क दुर्घटना में लोमहर्षक मौत हो गई थी।जिससे सपा नेता के निज आवास पर शोक संतप्त परिजनों को ढ़ाढस बंधाने के लिए तमाम लोगों का तांता लगा हुआ है।

इसी क्रम में गुरुवार की अपराह्न समाजवादी अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ की कार्यकारिणी ने प्रदेश उपाध्यक्ष आज़म खान के नेतृत्व में पहुंच कर शोक संतप्त परिजनों को ढ़ाढस बंधाया और सदैव साथ खड़े रहने का आश्वासन दिया। इस दौरान अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष डॉ सरफराज़ खान, जिला महासचिव जमाल हाशमी, जिला सचिव अजीज फरीदी, चौकिया ग्राम सभा प्रधान बाबर सिद्दीकी, समाजसेवी मुन्ना खान, जिला पंचायत सदस्य सुरेंद्र यादव एंव सपा नेता बृजेश यादव समेत तमाम लोग मौजूद रहे।
Previous articleजौनपुर : आगामी विस चुनाव के मद्देनजर आम आदमी पार्टी की जौनपुर कार्यकारिणी मनोनीत
Next articleजाम्बिया : लुसाका में हो रही चाट जोन रेस्टोरेंट की प्रशंसा
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏