जौनपुर : सपा में ही राजभर समाज का सम्मान- रमाशंकर राजभर

जौनपुर : सपा में ही राजभर समाज का सम्मान- रमाशंकर राजभर

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
               करंजाकला ब्लॉक के किशुनपुर गांव में समाजवादी पार्टी द्वारा राजभर सम्मेलन आयोजित किया गया। बतौर मुख्य अतिथि पूर्व सांसद रमाशंकर राजभर ने कहा कि राजभर समाज का भाजपा सरकार में सबसे ज्यादा ठगा गया है। राजभर समाज को अपने इस अपमान का बदला लेना होगा भाजपा सरकार को हटाकर ही दम लेना है।राजभर समाज का कोई हक और सम्मान दिला सकता है तो वह सिर्फ समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ही दे सकते है। प्रदेश में सपा सरकार बनने पर समाजवादी पार्टी उत्तर प्रदेश स्तर पर जातीय जनगणना कराएगी और पिछड़ों को उनका हक और सम्मान दिलाया जाएगा।

कहा कि भाजपा सरकार पिछड़ों की गणना नहीं कराना चाहती है, क्योंकि वह जानती है कि इससे पिछड़े जाग जाएंगे और वह अपना हक और सम्मान मांगेंगे। भाजपा सरकार सरकारी संस्थानों को बेचने के साथ ही पिछड़ों और दलितों का आरक्षण भी बेंच दे रही है। अगर सब कुछ निजी हाथों में चला जाएगा तो आरक्षण कौन देगा। कहा कि किसान और गरीब इस बार विधानसभा चुनाव में भाजपा का सफाया कर देंगे। जनता भाजपा सरकार से बहुत नाराज है। उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सरकार नहीं लौटेगी। समाजवादी पार्टी की पूर्ण बहुमत की सरकार आ रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने अपने संकल्प पत्र में किए गए वादे को पूरा नहीं किया। किसानों की आय दुगनी नहीं हुई। लैपटॉप नहीं बांटा।
बिजली महंगी कर दी। डीजल, पेट्रोल खाद, बीज, महंगा हो गया किसानों की आय पहले से कम हो गई है। कहा कि भाजपा झूठा प्रचार कर रही है। उसने कोई काम नहीं किया है यही प्रचार ही उनका विकास है। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार में उत्तर प्रदेश में महिलाओं पर सबसे ज्यादा अत्याचार और अन्याय हो रहा है।सम्मेलन में मुख्य रूप से डॉ अवधनाथ पाल, प्रवक्ता राहुल त्रिपाठी, इंदु प्रकाश सिंह, सुनील राजभर, अखिलेश यादव, अजय राजभर, अजय प्रजापति, तौफीक अहमद, रामाशंकर यादव, संदीप बिन्द, रत्नाकर चौबे, सोनू राजभर, रमेश राजभर, राजकुमार यादव मौजूद रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता शिवमूरत राजभर एंव संचालन सपा विधानसभा अध्यक्ष रमेश साहनी ने किया।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : 28 अक्टूबर से 4 नवंबर तक प्रत्येक नगर पालिका परिषद में दीपावली मेले का आयोजन
Next articleजौनपुर : पुरानी पेंशन बहाली एंव निजीकरण के विरोध में अटेवा ने निकाली पदयात्रा
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏