जौनपुर : सपा सरकार बनते ही अस्पताल होगा 100 बेड का- ललई

जौनपुर : सपा सरकार बनते ही अस्पताल होगा 100 बेड का- ललई

# आक्सीजन प्लान्ट के उद्घाटन के अवसर पर विधायक ने किया वादा

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                    सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर 13 बेड की क्षमता वाले आक्सीजन प्लांट का उद्घाटन शुक्रवार को पूर्व मंत्री व क्षेत्रीय विधायक शैलेन्द्र यादव ललई ने किया। उन्होंने प्लान्ट लगने में हुई देरी पर सरकार को आड़े हाथों लिया।
समारोह को संबोधित करते हुए विधायक ने कहा कि कोरोना महामारी की पहली लहर में प्रदेश सरकार ने विधायक निधि और वेतन तक लिया लेकिन काम कुछ नहीं किया। जिसका परिणाम हुआ कि दूसरी लहर में लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी। उन्होंने कहा कि अप्रैल महीने में आक्सीजन प्लांट लगाने के लिए अपनी निधि से पैसा दिया। उस समय अधिकारियों ने 15 दिन के भीतर प्लान्ट चालू कराने का वादा किया था लेकिन भाजपा की सरकार आपदा में अवसर तलाश करने में महारत रखती है इसलिए छह महीने लग गए।
बिजली की समस्या पर विधायक ने कहा कि योगी सरकार 24 घण्टे बिजली देने के वादे पर सत्ता में आई। लेकिन तीज त्योहारों पर भी बिजली देने में नाकाम साबित हो रही है। उन्होंने आश्वासन दिया कि चार जिलों के मध्य स्थित अस्पताल को समाजवादी पार्टी की सरकार बनते ही सौ बेड का करने और जिला स्तर की पूरी व्यवस्था करने का काम किया जाएगा। कार्यक्रम का संचालन सैयद उरूज ने किया और आभार प्रदर्शन चिकित्साधीक्षक डा. रफीक फारुकी ने किया।
इस मौके पर विधानसभा अध्यक्ष मिथिलेश यादव, नगर अध्यक्ष अरशद अंसारी, वीरेंद्र सिंह बंटी, सुहेल आजमी, मनीष जायसवाल, शेखर साहू, अफरोज खान, अतुल गुप्ता, बिस्मिल्ला, श्याम जी गुप्ता, सिम्पू अग्रहरि, अनवर आलम, इस्तियाक खान आदि मौजूद रहे।
Previous articleधरोहरों का डाटाबेस बनने से देश को लाभ- प्रो. रामलखन सिंह
Next articleजौनपुर : मां दुर्गा की पूजा अर्चना के समय सर्प के डंसने से मौत
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏