जौनपुर : सप्ताह पूर्व गायब युवक का शव कूंए से मिलने पर मामला दर्ज

जौनपुर : सप्ताह पूर्व गायब युवक का शव कूंए से मिलने पर मामला दर्ज

# मृतक के भाई की तहरीर पर मृतक के दो दोस्तों, प्रेमिका एंव परिजनों पर मुकदमा दर्ज

सुईथाकलां।
मो आसिफ
तहलका 24×7
                सरपतहां थाना क्षेत्र के कसिसयापुर गांव स्थित पंचायत भवन के पास कुएं में से बरामद सात दिन से लापता प्रेमी के शव के मामले में पुलिस ने बृहस्पतिवार को प्रेमिका, उसके पिता और मृतक के दो दोस्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। यह मुकदमा मृतक के परिजनों द्वारा पोस्टमार्टम के बाद भिवरहाकला गांव स्थित अपने घर के सामने कई घंटे तक शव रखकर किए गए प्रदर्शन के बाद पुलिस ने दर्ज किया है। साथ ही मामले की जांच कर जल्द खुलासा करने की बात कही है।

सरपतहां थाना क्षेत्र के भिवरहां कला गांव निवासी राजेश गौतम (23) पुत्र जोखन गौतम एक सप्ताह से घर से गायब था। मंगलवार रात कसियापुर गांव स्थित पंचायत भवन के पास एक कुएं से उसका शव बरामद हुआ। जांच में जुटी पुलिस ने राजेश के मोबाइल पर हुई बातचीत के आधार पर गांव के ही उसके दो साथी लल्लू उर्फ दीपू और प्रदीप और कसियापुर प्रेमिका साधना को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस की जांच में पता चला कि वह अपनी प्रेमिका द्वारा फोन पर बुलाने दोनों साथियों के साथ बाइक से कसियापुर गांव स्थित पंचायत भवन के पास स्थित गन्ने के खेत में उससे मिलने गया था। दोनों साथियों के बयान के मुताबिक वे उसे छोड़कर थोड़ी दूर चले गए थे। हालांकि बाद में उसने उन्हें फोन कर वापस चले जाने को कहा और वे दोनों वापस चले गए।

तभी से राजेश घर वापस नहीं लौटा था। जिसका शव एक सप्ताह बाद मंगलवार की रात बरामद हुआ था।वहीं, पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया। लेकिन, परिवार के लोगों ने शव को दरवाजे पर रखकर अंतिम संस्कार करने से इनकार कर दिया। प्रदर्शन को देखते हुए पुलिस ने आखिरकार मृतक के भाई दिनेश की तहरीर पर कसियापुर गांव निवासी मृतक की प्रेमिका साधना एवं उसके गांव के कुछ अज्ञात व्यक्ति और भिवरहाकला गांव के निवासी और मृतक के साथी लल्लू उर्फ दीपू और प्रदीप के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : कुंए से बरामद हुआ सप्ताह पूर्व गायब युवक का शव, परिवार में मचा कोहराम
Next articleजौनपुर : 24 घंटे में पूर्व सांसद की पत्नी समेत 16 कोरोना संक्रमित
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏