जौनपुर : सब्जी लेकर लौट रही नाबालिग से दरिंदगी, थाने का घेराव

जौनपुर : सब्जी लेकर लौट रही नाबालिग से दरिंदगी, थाने का घेराव

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                  मुंगरा बादशाहपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी पिता का आरोप है कि उसकी नाबालिग बेटी रविवार की शाम सात बजे साइकिल से गांव के बाहर सब्जी लेने गई थी। लौटते समय गांव का ही एक युवक उसे खेत में जबरन खींच ले गया और दुष्कर्म किया। बेटी ने शोर मचाया तो गांव के लोग दौड़ पड़े लेकिन मौके पर पहुंचने से पहले ही आरोपी भाग गया। घर पहुंचकर पीड़िता ने परिजनों को आपबीती बताई।

परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। आरोप है कि पुलिस पूरे प्रकरण की जानकारी लेने के बाद लौट गई। इससे नाराज पीड़ित पक्ष ने सोमवार की सुबह 10 बजे थाने का घेराव किया। इसके बाद पुलिस ने पीड़िता को चिकित्सकीय परीक्षण के लिए भेजा।

इस संबंध में थानाध्यक्ष संतोष कुमार शुक्ल ने बताया कि पीड़िता के पिता से मिली तहरीर के आधार पर रात डेढ़ बजे ही पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया था। पीड़ित पक्ष को मुकदमा दर्ज किए जाने की जानकारी नहीं थी, इस वजह से उन्होंने सोमवार को विरोध किया। फिलहाल आरोपी की तलाश की जा रही है। 
Previous articleबलिया : मानसिक रूप से बीमार किशोरी के साथ दुष्कर्म
Next articleमऊ : प्रेम संबंध के शक में लाठियों से पीटकर युवक की हत्या
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏