जौनपुर : सभासदों को नजरअंदाज कर मंत्री के प्रस्ताव को नपा प्रशासन दे रहा है तरजीह

जौनपुर : सभासदों को नजरअंदाज कर मंत्री के प्रस्ताव को नपा प्रशासन दे रहा है तरजीह

# सभासदों ने डीएम को पत्रक सौंपकर किया उचित कार्रवाई की मांग

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
               नगर पालिका परिषद के सभासदों ने नपा प्रशासन पर उपेक्षा का आरोप लगाते हुए शुक्रवार को डीएम को पत्रक सौंपा। पत्रक के मुताबिक सभासदों ने आरोप लगाया कि अब तक 14वें और 15वें वित्त आयोग की धनराशि सभासदों के प्रस्ताव पर उनके वार्ड में विकास कार्यों में खर्च की जाती थी, पर इस बार उनके प्रस्ताव को दरनिकार कर राज्यमंत्री आवास एवं शहरी नियोजन गिरीश चंद्र यादव के प्रस्ताव पर चुनिंदा वार्ड में ही विकास कार्य कराया जा रहा है।सभासदों ने कहा कि शहर के सभी वार्डों में नाली, इंटरलाकिंग, सड़क जैसे विकास कार्यों को कराने की जरूरत है।

इसके लिए नगर पालिका में पहले से ही प्रस्ताव जमा है बावजूद इसके उनके प्रस्तावों को नजरअंदाज कर राज्यमंत्री के प्रस्ताव को नगर पालिका प्रशासन तरजीह दे रहा है इससे कई वार्ड विकास कार्य से अछूते रह जाएंगे। सभासदों ने पत्रक के साथ प्रभारी अधिकारी स्थानीय निकाय राजकुमार द्विवेदी का वह पत्र भी सौंपा, जिसमें उनकी तरफ से ईओ नगर पालिका को भेजे गए पत्र में निर्देश दिया गया है कि राज्यमंत्री के प्रस्तावों पर सड़कों का परीक्षण कर कार्रवाई करें। पत्रक सौंपने वालों में दीपक जायसवाल, हसीन बबलू, रेनू पाठक, फैसल यूसुफ, जगदीश मौर्य गप्पू आदि मौजूद थे।
Previous articleजौनपुर : फर्जी मतदान के आरोप में अधिवक्ता समिति का चुनाव निरस्त
Next articleजौनपुर : करेंट की चपेट में आने से टेंट हाउस संचालक की दर्दनाक मौत
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏