जौनपुर : सभी सामर्थ्यवान व्यापारी अपनी दुकानों पर लगा ले सीसीटीवी कैमरा

जौनपुर : सभी सामर्थ्यवान व्यापारी अपनी दुकानों पर लगा ले सीसीटीवी कैमरा

तेजीबाज़ार।
संदीप गुप्ता
तहलका 24×7
              कोविड-19 के मद्देनजर पुलिस चौकी इंचार्ज ने क्षेत्र अंतर्गत बाजारों का निरीक्षण किया। चौकी इंचार्ज अरविंद कुमार सिंह ने अपने हमराहियों के साथ चौकी के अंतर्गत आने वाले विभिन्न मार्केटों में भ्रमण किया उन्होंने कलिंजरा बाजार, कंधीकला चौराहा, अटरा गेट, सुभाष चौक व तेजी बाजार, पुरानी बाज़ार में व्यापारियों व क्षेत्रीय लोगों से कोविड-19 का पालन करने के लिए अपील किया। अरविंद सिंह ने स्थानीय बैंक पर बिना मास्क व यातायात नियमों का उलंघन करने वाले लोगों को फटकार लगाते हुए कोविड-19 का कड़ाई से पालन करने के लिए निर्देशित किया।
उन्होंने मार्केट के बड़े व्यापारियों तथा ज्वेलर्स के दुकानदार अनुज ज्वेलर्स, आशीष ज्वेलर्स, मास्टर स्वर्ण कला केंद्र आदि प्रतिष्ठानों पर जाकर सीसीटीवी कैमरा चेक किया एंव अन्य दुकानदारों से कहा कि जो दुकानदार अभी सीसीटीवी कैमरा नहीं लगवाए हैं वे अतिशीघ्र लगवा लें, जिससे अपराध व अपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाया जा सके। इन्होंने कहा कि व्यवसाय में किसी प्रकार की समस्या हो तो हमें सूचित कीजिये और संदिग्ध व्यक्तियों पर नजर रखे और प्रशासन को तत्काल सूचित करें। प्रशासन सदैव आपके साथ है आप लोग प्रशासन का सहयोग कीजिये। इस दौरान सिपाही अमित यादव, सिपाही दिनेश यादव, असलम, अनुज, तनमय, हर्ष, राजेश, सचिन सहित स्थानीय दुकानदार उपस्थित रहे।
Previous articleजौनपुर : हर्षोल्लास के साथ जिला कार्यालय पर मनाया गया अखिलेश यादव का 48वां जन्मदिन
Next articleजौनपुर : पट्टी चकेसर में मृत मिलें पटेल के परिजनों को दिनेश कांत ने दी सांत्वना
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏