जौनपुर : समाजवादी अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ की बैठक सम्पन्न

जौनपुर : समाजवादी अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ की बैठक सम्पन्न

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                 समाजवादी अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ की बैठक जिला कार्यालय पर जिलाध्यक्ष मेवा लाल गौतम की अध्यक्षता में संपन्न हुई। मुख्य अतिथि के रूप में समाजवादी पार्टी की जिलाध्यक्ष लाल बहादुर यादव ने कहा कि आज भाजपा की सरकार में जिस तरह अनुसूचित जाति का भेदभाव किया जा रहा है वह बहुत सोचनीय है अब हमारा अनुसूचित जाति जाग गया है और आने वाले समय के चुनाव में भाजपा को सबक सिखायेंगे।

जिस तरह आज लूट हत्या बलात्कार चरम सीमा पर है लेकिन वहीं भाजपा सरकार मौन बनी हुई है वहीं अनुसूचित जाति के लोगों के प्रति लगातार भेदभाव कर रही है ये समाजवादी लोग बर्दाश्त नहीं करेंगे अब आप लोगों को जागरूक होकर समाजवादी विचारधारा को जन-जन तक पहुंचाना होगा आने वाले 2022 में समाजवादी पार्टी की सरकार बन सके और जिस तरह अनुसूचित जाति के लोग समाजवादी विचारधारा से जुड़ रहे हैं उससे तो यही प्रतीत हो रहा है।

अनुसूचित जाति का साथ समाजवाद की बात आने वाले चुनाव में आप लोगों को एक एक बूथ जीतकर भारतीय जनता पार्टी की निकम्मी सरकार को जड़ से उखाड़ फेकना है। बैठक में मुख्य रूप से हिसामुद्दीन शाह, श्याम बहादुर पाल, श्रवण जयसवाल, राहुल त्रिपाठी, दीपचंद राम, रुक्शार अहमद, हीरालाल विश्वकर्मा, शेखू खाँ, डॉ धर्मेंद्र चौधरी, पवन मंडल, अवनीश कुमार, राजीव रत्न, राम नवल सरोज, जितिन प्रसाद गौतम आदि मौजूद रहे।
Mar 18, 2021

Previous articleजौनपुर : पंचायत चुनाव एवं होली को लेकर थानाध्यक्ष ने किया ग्रामीणों के संग की बैठक
Next articleजौनपुर : कैबिनेट मंत्री आशुतोष टण्डन एंव राज्यमंत्री गिरीश यादव ने किया कूड़ा निस्तारण केंद्र का उद्घाटन
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏