जौनपुर : समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता डॉ केपी यादव का निधन

जौनपुर : समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता डॉ केपी यादव का निधन

# उनके निज आवास पर शोक व्यक्त करने वालों का लगा तांता

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
               समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं गौसेवा आयोग के पूर्व अध्यक्ष डॉ केपी यादव का असामयिक निधन हो गया। उन्होंने मेदांता हॉस्पिटल लखनऊ में अंतिम सांस लिया, वह 58 वर्ष के थे। डॉ. केपी यादव जफराबाद थाना क्षेत्र के धर्मापुर ब्लॉक के उतरगांवा के निवासी थे, बीते 5 दिन पूर्व उन्हें डेंगू बुखार की शिकायत हुई थी जिसके बाद उन्हें वाराणसी के एक अस्पताल में इलाज के लिए परिजनों ने भर्ती किया था, सोमवार को इलाज के दौरान हालत गंभीर होने पर परिजनों ने लखनऊ के वेदांता हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां भोर में उनकी हालत गंभीर हो गई और डॉ. उन्हें बचा नहीं सके।

उनके मौत से समाजवादी पार्टी को काफी धक्का लगा, जैसे ही जिले में उनकी मृत्यु की खबर कार्यकर्ताओं को पहुंची, फोन एवं अन्य साधनों से शोक संवेदना व्यक्त करने वाले का तांता लगा रहा। डॉ. केपी यादव की पत्नी उतरगांवा गांव की ग्राम प्रधान भी हैं इसी वर्ष प्रधान पद पर चयनित हुई है, उनके आकस्मिक निधन पर क्षेत्रीय जनों, संभ्रांत लोगों एवं समाजवादी कार्यकर्ताओं का शोक संवेदना व्यक्त करने के लिए उतरगांवा आवास पर तांता लगा हुआ है।
Previous articleजौनपुर : प्रधानाचार्य परिषद ने डॉ केपी यादव को अर्पित किया श्रद्धा-सुमन
Next articleजौनपुर : एमए जनसंचार एवं पत्रकारिता पाठ्यक्रम में छह सितंबर से होगा सीधा प्रवेश
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏