जौनपुर : समाजवादी पार्टी का ही बनेगा जिला पंचायत अध्यक्ष- लालबहादुर यादव

जौनपुर : समाजवादी पार्टी का ही बनेगा जिला पंचायत अध्यक्ष- लालबहादुर यादव

# समाजवादी विचारधारा के 41 लोगों के सिर बंधा जीत का सेहरा, जिलाध्यक्ष ने जताया जनता का आभार

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
               समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष लाल बहादुर यादव ने जनपद की देवतुल्य जनता का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि समाजवादी विचारधारा के लगभग 41 लोगों को जनता ने चुनाव जिता कर जिला पंचायत सदस्य बनाया है। जनता ने यह साबित कर दिया कि जौनपुर का जिला पंचायत अध्यक्ष समाजवादी पार्टी का था और आने वाले चुनाव में भी समाजवादी पार्टी का जिला पंचायत अध्यक्ष रहेगा।
समाजवादी विचारधारा के उम्मीदवारों को जनता ने स्वीकार किया हैं वहीँ भारतीय जनता पार्टी के निर्धारित कैंडिडेट को बहुत बुरी तरह से नकारा है जबकि सत्ता सरकार के बैठे लोग लगातार सत्ता की हनक का दुरुपयोग सरकारी तंत्र से करते रहें तथा क्षेत्र के जनता पर दबाव बनाते रहे। सत्ता सरकार का दुरुपयोग करने में जरा सा भी पीछे नहीं रहे बावजूद इसके जनता ने समाजवादी विचारधारा रखने वाले लोगों को पंचायत चुनाव में बहुत अधिक जीत दिलाने का काम किया।
चाहे वह गांव का पंचायत चुनाव रहा हो, क्षेत्र पंचायत चुनाव रहा हो या जिला पंचायत चुनाव सभी में समाजवादी विचारधारा के लोगों को जीत दिलाने का काम जनता ने किया है। इस त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में समाजवादी विचारधारा की जीत आगामी 2022 में सपा की सरकार बनने का आगाज़ है। इस पंचायत चुनाव में सभी जाति धर्म के लोगों ने भारतीय जनता पार्टी को नकारा है और समाजवादी पार्टी को सहर्ष स्वीकार किया है जिसका परिणाम 41 जिला पंचायत सदस्यों के सिर जीत का सेहरा सजना। जनता के विश्वास और प्यार से अब आने वाले 2022 के विधानसभा चुनाव मे जौनपुर के सभी नौ सीटों पर समाजवादी पार्टी चुनाव जीत दर्ज करेंगी। यह जानकारी जिला प्रवक्ता राहुल त्रिपाठी ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से दी।
Previous articleजौनपुर : राष्ट्रीय उलेमा काउंसिल के प्रदेश उपाध्यक्ष सहित ढाई सौ समर्थकों पर मुकदमा दर्ज
Next articleजौनपुर : पत्रकारिता जगत के पुरोधाओं को शाहगंज पत्रकार संघ ने दी श्रद्धांजलि
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏