जौनपुर : समाजसेवी ने अनाथ बच्चों के साथ मनाया जन्मदिन

जौनपुर : समाजसेवी ने अनाथ बच्चों के साथ मनाया जन्मदिन

# माता-पिता के प्रेरणा से अनाथ बच्चों के साथ खुशियों का किया इज़हार

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
             आज के बदलते समय परिवेश में जन्मदिन मनाने के भी नए- नए तरीके सामने आ रहे है। हर कोई अपने जन्मदिन पर कुछ स्पेशल करना चाहता है। ऐसे में कस्बा निवासी एक बड़े व्यवसाई के इकलौते पुत्र शिवम जायसवाल ने अपने सहयोगियों के साथ एक अनोखे तरीके से जन्मदिन मनाया। जिसकी सराहना की जा रही है। जो आज की वर्तमान पीढ़ी के साथ भविष्य के लिए प्रेरणास्रोत है।

आपको बता दें कि कस्बा निवासी व्यवसाई राजकुमार जायसवाल के इकलौते पुत्र शिवम जायसवाल ने बताया कि मेरे जन्मदिन के अवसर से एक पखवारा पहले ने पिता ने प्रेरणा दिया कि इस बार जन्मदिन के अवसर पर अनाथालय में चलकर अनाथ हुए बच्चों के बीच जन्मदिन मनाकर उनके साथ खुशियों का इज़हार किया जाएगा। इसी प्रेरणा से प्रेरित होकर मंगलवार की सुबह जन्मदिन के अवसर पर अपने परिवार व साथियों के साथ वाराणसी पहुँच कर काशी विश्वनाथ दर्शन कर आशीर्वाद लिया।
इसके पश्चात लहुराबीर स्थित काशी अनाथालय पहुँच कर बच्चों के साथ केक काटकर जन्मदिन मनाया। इस दौरान बच्चो से केक कटवाया गया। शिवम में बताया कि इस दौरान बच्चों के लिए चॉकलेट, खिलौने, कपड़े, गिफ्ट, मिठाईयां बांटी गई।इसके पश्चात जायसवाल क्लब के राष्ट्रीय अध्यक्ष मनोज जायसवाल के नेतृत्व में जायसवाल क्लब कार्यालय वाराणसी में जन्मदिन के अवसर पर कार्यक्रम आयोजित किया गया।

उन्होंने आगे बताया कि इस तरह से योजना बनाकर एक दूसरे के लिए भी खुशियों का दरवाजा खोल सकते है। उनके चेहरे की मुस्कान बड़ा सकून देती है। इस दौरान मुख्य रूप से सभासद मनीष गुप्ता, ईशान जायसवाल, सन्तोष राजन, विजय प्रकाश, शरद चन्द्र, अनूप गुप्ता, सत्यम जायसवाल व सूर्यान्श जायसवाल उपस्थित रहे।
Previous articleजौनपुर : अपनी भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए बनें जागरूक मतदाता- मृदुला
Next articleजौनपुर : अडानी के इशारे पर चल रही केन्द्र सरकार की नीतियां- अमीक़ जामेई
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏