जौनपुर : समाधान दिवस पर 22 प्रार्थना-पत्रों में से 8 का मौके पर हुआ निस्तारण

जौनपुर : समाधान दिवस पर 22 प्रार्थना-पत्रों में से 8 का मौके पर हुआ निस्तारण

# लॉकडाउन के बाद पहले समाधान दिवस पर भारी संख्या में पहुँचे फरयादी

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
               स्थानीय थाना परिसर में शनिवार की सुबह समाधान दिवस का आयोजन हुआ। जिसमें विभिन्न क्षेत्रों से लोगों ने अपनी समस्याओं को प्रार्थना-पत्र के माध्यम से आयोजित समाधान दिवस के मौके पर पटल पर रखा। जिसको सम्बंधित अधिकारियों ने मिलकर कुछ का निस्तारण मौके पर कर दिया बाकी की लोए टीम गठित करके रवाना कर दिया गया।

प्रभारी निरीक्षक राजेश यादव की अध्यक्षता में आयोजित समाधान दिवस के मौके पर क्षेत्र के विभिन्न गांवों से आये फरियादियों द्वारा प्रार्थना-पत्र के माध्यम से अधिकारियों को अवगत कराया। उक्त प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि समाधान दिवस के मौके पर लगभग दो दर्जन मामले आये थे सभी मामले राजस्व से सम्बंधित हैं।
जिसमें आठ मामलों का मौके पर ही निस्तारण कर दिया गया। बाकी चौदह मामलों के लिए टीम गठित करके रवाना कर दिया गया। इस मौके पर राजस्व निरीक्षक रजनीश कुमार सिंह, कृपा शंकर यादव, उप निरीक्षक अरुण पांडेय, शान मोहम्मद, हरिशंकर यादव, लेखपाल ममता शर्मा, रविकांत, दूधनाथ, सन्दीप श्रीवास्तव व आलोक कुमार गुप्ता पुनीत कुमार आदि मौके पर मौजूद रहे।
Previous articleजौनपुर : बीडीसी का चुनाव हारा प्रत्याशी कर रहा है पड़ोसी को प्रताड़ित
Next articleजौनपुर : शाहगंज व खेतासराय में बाईपास पर संशय बरकरार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏