20.6 C
Delhi
Wednesday, February 21, 2024

जौनपुर : समीपस्थ जनपद की सीमा में पेड़ पर झूलता मिला वृद्ध का शव

जौनपुर : समीपस्थ जनपद की सीमा में पेड़ पर झूलता मिला वृद्ध का शव

# गृह कलेश के कारण घर से दो दिनों से लापता थे वृद्ध

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
                क्षेत्र अंतर्गत बीरमपुर गांव निवासी वृद्ध जो कि दो दिनों से लापता चल रहे थे उनका शव समीपस्थ जनपद सुल्तानपुर की सीमा स्थित एक बाग में लुंगी के फंदे के सहारे पेड़ पर लटकता हुआ पाया गया। सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची स्थानीय थाने की पुलिस और करौंदीकला थाने की पुलिस ने शव को जमीन पर उतरवाया। घटनास्थल सुल्तानपुर जनपद का होने के कारण वहीं की पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। जानकारी होते ही मृतक के परिजन वहां पहुंच शव की शिनाख़्त किये। वृद्ध का शव सामने देखकर परिजनों में कोहराम मच गया।

बताते है कि उक्त गाँव निवासी अगनू प्रजापति (77 वर्ष) बीते रविवार की दोपहर के बाद घर पर बाजार जाने की बात कहकर निकले थे। शाम तक वापस नहीं लौटने पर परिजन खोजबीन शुरू कर दिए। देर रात तक कोई सुराग नहीं मिलने पर परिजन दूसरे दिन सुबह थाने में गुमशुदगी की तहरीर देकर पुलिस को सूचित किया। मंगलवार की सुबह सूचना मिली कि गांव से करीब दस किमी दूर समीपस्थ जनपद के करौंदीकला थाना क्षेत्र के रमसापुर गांव स्थित बाग में एक बृद्ध की फांसी पर झूलता शव मिला है। किसी अनहोनी की आशंका को लेकर परिजन मौके पर पहुँचें तो देखा कि यह तो उनके घर के बुजुर्ग का शव है। शव का शिनाख़्त होते ही परिजन रोने बिलखने लगे। बहरहाल, करौंदीकला थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर थाने चली गयी। सूत्रों के मुताबिक, घरेलू विवाद के कारण वे घर से बिना बताये गायब हो गये थे।
Mar 02, 2021

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

36513876
Total Visitors
110
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

डिग्री के साथ उद्यमी और रोजगारदाता बनें विद्यार्थी :  विक्रम सिंह

डिग्री के साथ उद्यमी और रोजगारदाता बनें विद्यार्थी :  विक्रम सिंह जौनपुर।  विश्व प्रकाश श्रीवास्तव  तहलका 24x7             ...

More Articles Like This