जौनपुर : सम्मान समरोह में भगवामय हुए के प्रधान व बीडीसी सदस्य

जौनपुर : सम्मान समरोह में भगवामय हुए के प्रधान व बीडीसी सदस्य

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
               ब्लाक मुख्यालय पर शनिवार को आयोजित सम्मान समारोह में सम्मानित हुए बीडीसी सदस्य और प्रधान भगवा रंग में रंगे दिखे। बतौर मुख्य अतिथि शहरी नियोजन राज्य मंत्री गिरीश चंद्र यादव ने उन्हे घड़ी और भगवा गमछा देकर सत्कार किया। इस दौरान पूरा ब्लाक मुख्यालय भगवामय दिखा।

श्री यादव ने कहा कि ग्राम पंचायत प्रतिनिधि राजनीति का आधार बिंदु है। इन्हीं के सहयोग से ही गांवों का सर्वांगिण विकास संभव है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार गांवों के विकास के लिए विभिन्न योजनाओं के माध्यम से पिछली सरकार की तुलना मे दोगुना से अधिक धन मुहैया करा रही है। जनप्रतिनिधि का दायित्व है कि वे पात्रो को सुविधाएं देकर उन्हें विकास की मुख्य धारा से जोड़े।
समारोह को बेचन सिंह और बेचन पाण्डेय ने भी संबोधित किया। इस मौके पर प्रेमचंद्र तिवारी, संतलाल सोनी प्रधान, ओमप्रकाश यादव, लालचंद, मदन सोनी, सूबेदार सिंह, जगन्नाथ यादव आदि मौजूद रहे। अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष बंस बहादुर पाल तथा संचालन नरेन्द्र उपाध्याय ने किया। आयोजक ब्लाक प्रमुख बृजेश यादव ने सभी आगंतुको के प्रति आभार प्रकट किया।
Previous articleजौनपुर : पीएम आवास दिलाने के नाम पर धन उगाही करने वाले सभासद एंव उनके भाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज
Next articleजौनपुर : कार्य में शिथिलता बरतने पर एसडीएम ने लगाई तहसीलदार को फटकार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏