जौनपुर : सरकार और प्रशासन की निष्क्रियता के कारण नहीं चालू हो रहा ओपीडी- ललई

जौनपुर : सरकार और प्रशासन की निष्क्रियता के कारण नहीं चालू हो रहा ओपीडी- ललई

जौनपुर।
फैज़ान अंसारी
तहलका 24×7
                समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता, पूर्व मंत्री शाहगंज विधायक शैलेंद्र यादव ललई ने जनपद के लचर स्वास्थ्य व्यवस्था पर चिंता व्यक्त करने के साथ ही ऑक्सीजन एवं जीवनरक्षक दवाओं के अभाव में हो रही लोगों की मौत पर शोक व्यक्त किया गया। उन्होंने कहा सरकार के रवैये से ऐसा लगता है कि उसने कोरोना के सामने घुटने टेक दिये और लोगों को भगवान के भरोसे छोड़ दिया।

खुटहन सामुदायिक केन्द्र की ओपीडी व्यवस्था चालू करने के लिए मुख्य चिकित्सा अधिकारी जौनपुर से दर्जनों बार बात हुई। जौनपुर मुख्य चिकित्सा अधिकारी बार- बार आश्वासन दिया कि आज ओपीडी चालू कल ओपीडी चालू होगी लेकिन सरकार और प्रशासन की निष्क्रियता के कारण ये लोग जनता के हित में ध्यान में नही रखकर चालू नही कर रहे है।
हमारी प्रसाशन से पुरजोर माँग है कि तत्काल ओपीडी चालू किया जाए जिससे क्षेत्र की जनता को राहत मिल सके। ललई यादव ने कहा कि संकट की इस घड़ी में लोगों की जान बचाने के लिए हमें बीमार पड़े हुए सिस्टम से भी लड़ाई लड़नी होगी। मनुष्य के जीवन की रक्षा के लिये लड़ते रहना ही इंसानियत है।
Previous articleजौनपुर : सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शाहगंज में कोविड के एल-1 का उपचार शुरू- राजेश वर्मा
Next articleजौनपुर : बाल रोग विशेषज्ञ ने दिखाई दरिया दिली, हास्पिटल में तोड़फोड़ करने वालों के मासूम की बचाई जान
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏