जौनपुर : सरकार द्वारा दी जा रही योजनाओं का पूरा लाभ उठायें- जिलाधिकारी

जौनपुर : सरकार द्वारा दी जा रही योजनाओं का पूरा लाभ उठायें- जिलाधिकारी

# जिलाधिकारी ने अपनी बेटी का जन्मदिन हॉस्पिटल में मनाया लोगो को किया उत्साहित

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                  जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा व उनकी पत्नी अंकिता राज ने बुधवार को अपनी 3 साल बेटी आव्या का जन्मदिन महिला अस्पताल में मनाकर एक मिसाल पेश की। इसके पहले कौशाम्बी में मनीष कुमार वर्मा बतौर डीएम पद पर रहते उनकी पत्नी ने अपनी छोटी बेटी आव्या को जिला अस्पताल में जन्म देकर एक सन्देश दिया था कि सभी लोग अपने बच्चों की डिलवरी जिला अस्पताल में कराकर सरकारी सेवा का फायदा लें।
दो बेटीयों के बाद लोग बेटे के इंतजार में बच्चे पैदा करती रहती है ऐसा नहीं होना चाहिए बेटियां बेटों के बराबर होती है। दो बच्चे ही है अच्छे, के संदेश के साथ जिलाधिकारी व उनकी पत्नी अंकिता राज ने आज जिला अस्पताल में पैदा हुए बच्चों के परिजनों के साथ कपड़ा व मिठाई बांट कर अपनी बिटिया का जन्मदिन सेलिब्रेट करते हुए डीएम व उनकी पत्नी खुश नजर आ रही थी।

इस मौके पर जिलाधिकारी ने एक सन्देश दिया कि सभी लोग सरकार द्वारा दी जा रही योजनाओं का पूरा लाभ उठायें और अपने बच्चों का जन्मदिन गरीब परिवार व बच्चों के साथ जन्मदिन मनाकर खुशियां बांटे।पत्रकारों से बात करते हुए आकांक्षा समिति अध्यक्ष व जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा की पत्नी डॉ अंकिता राज ने कहा कि आज के दिन हमारे बच्चों का जन्मदिन कौशांबी के जिला अस्पताल में हुआ था जो वहां के लोगों और महिलाओं के लिए एक नजीर बना था। हम चाहते हैं कि महिलाएं जागरूक हो और लोग जिला अस्पताल में प्रसव कराएं। हमारे पास दो बेटियां हैं हम लोग इसी में खुश हैं सभी से निवेदन करना चाहती हूं कि लोग दो बच्चों में खुश रहें और इसी को अपनाएं।
Previous articleजौनपुर : व्रती माताओं ने दिया अस्ताचलगामी सूर्य को अर्घ्य
Next articleजौनपुर : सड़क हादसे में दामाद की दर्दनाक मौत, ससुर घायल
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏