जौनपुर : सरायख्वाजा पुलिस ने 36 घंटे के अन्दर अपृहता को किया बरामद, दो अभियुक्त गिरफ्तार

जौनपुर : सरायख्वाजा पुलिस ने 36 घंटे के अन्दर अपृहता को किया बरामद, दो अभियुक्त गिरफ्तार

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
               अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के क्रम में अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण के दिशा निर्देशन एवं क्षेत्राधिकारी सदर के पर्यवेक्षण में थाना सरायख्वाजा को 6 जुलाई को थाना अन्तर्गत ग्राम मौजा पाल्हाऊ कला से सूचना प्राप्त हुई कि एक नाबालिग लड़की का अपहरण हो गया है, जिसके सम्बन्ध में थाना स्थानीय पर वादी की तहरीर के आधार पर मुकदमा अपराध संख्या 211/21 में भादवि की धारा 363 एंव 366 में अख्तर, फैज एंव सैफ पुत्रगण इब्राहिम निवासी बरदह आजमगढ़ एंव इब्राहिम पुत्र अज्ञात निवासी बरदह आजमगढ़ के विरुद्ध मुकदमा पंजीकत किया गया।

मुकदमें में अभियुक्तों की शीघ्र गिरफ्तारी व पीड़िता की शीघ्र बरामदगी हेतु थाना सरायख्वाजा पुलिस द्वारा तत्परता से कार्यवाही करते हुए अपृहता को मात्र 36 घण्टे के अन्दर बरामद करते हुए दो अभियुक्तों अख्तर पुत्र इब्राहिम फैज पुत्र इब्राहिम निवासीगण बरदह थाना बरदह जनपद आजमगढ़ को सम्बन्धित मुकदमा अपराध संख्या 211/21 में भादवि की धारा 363, 366, 376, 120बी व ¾ पाक्सो एक्ट में ग्राम कोईरीडीही बाजार से गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार अभियुक्तों को आवश्यक कार्यवाही चालान न्यायालय भेज दिया गया।
Previous articleजौनपुर : गौरा पुलिस ने 18 गोवंशों को किया बरामद, एक अभियुक्त गिरफ्तार
Next articleजौनपुर : 21 ब्लाक प्रमुख पद के प्रत्याशियों ने किया नामांकन, 5 ब्लॉक प्रमुख चुने गए निर्विरोध
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏