जौनपुर : सराहनीय… आक्सीजन प्लान्ट के लिये पूर्व चेयरमैन ने दिया पांच लाख का चेक

जौनपुर : सराहनीय… आक्सीजन प्लान्ट के लिये पूर्व चेयरमैन ने दिया पांच लाख का चेक

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                     जनपद में ऑक्सीजन प्लांट निर्माण कार्य के लिए पूर्वांचल फ्लोर मिल के डायरेक्टर व पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष भाजपा नेता ओम प्रकाश जायसवाल ने शुक्रवार को पांच लाख का चेक सहयोग राशि के रुप में जिलाधिकारी को कलेक्ट्रेट सभागार में सौंपा।

पूर्व चेयरमैन ओम प्रकाश जायसवाल ने कहा कि वर्तमान समय में कोविड-19 महामारी से पूरा देश जूझ रहा है इससे जनपद भी अछूता नहीं है। इस विषम परिस्थिति में जिला प्रशासन द्वारा महामारी से लड़ने के लिए विभिन्न प्रकार के सराहनीय कार्य किए जा रहे हैं। जिला प्रशासन द्वारा जिले में ऑक्सीजन उत्पादन प्लांट लगाने का निर्णय लिया गया है जो कि अत्यंत सराहनीय है। ऑक्सीजन प्लांट से जिले के असंख्य लोग लाभान्वित होंगे।

वहीं जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा ने जनपद के नागरिकों से अपील की है कि ऑक्सीजन प्लांट लगाये जाने में सहयोग के लिये लोग बढ़ चढ़कर हिस्सा लें। उन्होंने उद्यमियों को जिला प्रशासन की तरफ से धन्यवाद ज्ञापित करते हुए सभी को आश्वस्त कराया कि ऑक्सीजन प्लांट के निर्माण कार्य के प्रगति के संबंध में समय-समय पर अवगत कराया जायेगा।

इस अवसर पर बदलापुर विधायक रमेश चन्द्र मिश्रा, मुख्य विकास अधिकारी अनुपम शुक्ला, उप मुख्य चिकित्साधिकारी राकेश कुमार, सभासद प्रदीप जायसवाल आदि उपस्थित रहे।
Apr 30, 2021

Previous articleजौनपुर : आग ने मचायी भीषण तबाही
Next articleजौनपुर : मतगणना को लेकर बढ़ने लगी प्रत्याशियों की धड़कनें..
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏