जौनपुर : सशक्त मंडल, सक्रिय बूथ एवं पन्ना प्रमुख की नियुक्ति से संगठन होगा मजबूत- सुब्रत पाठक

जौनपुर : सशक्त मंडल, सक्रिय बूथ एवं पन्ना प्रमुख की नियुक्ति से संगठन होगा मजबूत- सुब्रत पाठक

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                 प्रदेश महामंत्री एवं कन्नौज के सांसद सुब्रत पाठक ने प्रवास के दूसरे दिन में भारतीय जनता पार्टी के विधानसभा 366 जौनपुर की राज्य मंत्री गिरीश चन्द्र यादव के कार्यालय पर पांचो मण्डल की अलग-अलग बैठक की। बैठक की शुरुआत सांसद सुब्रत पाठक, राज्यमंत्री गिरीश चन्द्र यादव ने पण्डित दीनदयाल उपाध्याय और डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर माल्यार्पण कर दीप प्रज्वलित कर की।आने वाले समय मे कार्यकर्ता को अधिक सजग रह कर काम करना है, अगर कार्यकर्ता समर्पित भाव से कार्य करे तो भाजपा अजेय बन जायेगी उक्त बातें प्रदेश महामंत्री काशी क्षेत्र के प्रभारी और सांसद सुब्रत पाठक ने अपने प्रवास के दौरान कही, उन्होंने आगे कहा कि सिर्फ भाजपा ही ऐसी पार्टी जहा पर एक आम कार्यकर्ता बूथ अध्यक्ष से लेकर राष्ट्रीय अध्यक्ष और मुख्यमंत्री से लेकर प्रधानमंत्री बन सकता है।

उन्होंने बूथ पर त्रिदेव को सक्रिय करने पर बल दिया उन्होंने त्रिदेव का मतलब आगे बताते हुए कहा कि एक बूथ अध्यक्ष, दूसरा बूथ प्रभारी और तीसरा बूथ महामंत्री एवं बीएलए 2, उन्होंने कार्यकर्ता की परिभाषा बताते हुये कहा कि कार्यकर्ता वही है जो बराबर बैठक में आये ऐसे ही कार्यकर्ता को हमे बूथ का महामंत्री बनाना है, सामाजिक संपर्क योजना पर विस्तार से चर्चा की। उन्होंने आगे कहा कि आने वाले समय मे शक्ति केंद्र को केंद्र बनाकर कार्य करना है क्योंकि बूथ जीता तो चुनाव जीता इसलिये हमे बूथ जितने के लिये शक्ति केन्द्र को मजबूत करना है।मण्डल की बैठक के उपरांत जिला पदाधिकारियों और मोर्चो के अध्यक्ष और दोनों महामंत्री की वृत लेते हुये कहा कि प्रत्येक पदाधिकारी अपने अपने क्षेत्र में लगकर पार्टी की रिटी और नीति को जनता के बीच ले जाये और प्रदेश और केंद्र सरकार के कामों की चर्चा करें। इसके पहले जौनपुर के विधायक और राज्यमंत्री गिरीश चन्द्र यादव ने स्वागत भाषण दिया।

कार्यक्रम का संचालन जिला महामंत्री पीयूष गुप्ता ने की। उक्त अवसर पर पूर्व जिलाध्यक्ष एवं विधानसभा प्रभारी जौनपुर अशोक श्रीवास्तव, अमित श्रीवास्तव, सुनील तिवारी, जिला उपाध्यक्ष सुरेन्द्र सिंघनिया, जिला मंत्री राजू दादा, राज पटेल, कोषाध्यक्ष संतोष मिश्रा, मीडिया प्रभारी आमोद सिंह, विनीत शुक्ला, ब्रह्मेश शुक्ला, नरेन्द्र उपाध्याय, प्रमोद प्रजापति, मण्डल अध्यक्ष गण अमित श्रीवास्तव, विकास शर्मा, राजकेशर पाल, मदन सोनी, धर्मेन्द्र मिश्रा, इमरान खां, राजेश गुप्ता, शक्ति केंद्र प्रमुख, शक्ति केंद्र प्रभारी गण उपस्थित रहें।

Earn Money Online

Previous articleवेदानन्द ओझा.. 
Next articleजौनपुर : जन्मदिन पर रानी लक्ष्मीबाई को किया गया नमन
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏