जौनपुर ‘ सशक्त लोकतंत्र का प्रहरी है सचेत मतदाता- डॉ राकेश कुमार यादव

जौनपुर ‘ सशक्त लोकतंत्र का प्रहरी है सचेत मतदाता- डॉ राकेश कुमार यादव

# जनपद के विभिन्न महाविद्यालयों में मतदाता जागरूकता कार्यक्रम हुए आयोजित

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                राष्ट्रीय सेवा योजना, वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय से संबद्ध जनपद जौनपुर के विभिन्न महाविद्यालयों में आज मतदाता जागरूक जागरूकता कार्यक्रम एवं शपथ का आयोजन किया गया। गांधी स्मारक पीजी कॉलेज समोधपुर जौनपुर में प्राचार्य डॉ. बीरेंद्र कुमार निर्मल के संरक्षकत्व में मतदाता जागरूकता कार्यक्रम एवं शपथ में समन्वयक डॉ राकेश कुमार यादव ने स्वयंसेवकों को संबोधित करते हुए कहा कि सचेत मतदाता सशक्त लोकतंत्र का प्रहरी है।उन्होंने स्वयंसेवकों को मतदाता जागरूकता शपथ दिलाई साथ ही साथ 18 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों को अधिक से अधिक मतदाता सूची में नाम सम्मिलित कराने के लिए प्रेरित करने हेतु छात्रों का आह्वान किया।

इस अवसर पर कार्यक्रम अधिकारी डॉ अवधेश कुमार मिश्र, डॉ उदय प्रताप सिंह विशेष रुप से उपस्थित रहे।फरीदुल हक मेमोरियल डिग्री कॉलेज सबरहद,शाहगंज में प्राचार्य तबरेज आलम ने छात्रों एवं स्वयंसेवकों को अधिक से अधिक मतदान करने के लिए प्रेरित किया और मतदाता शपथ दिलाई। एसवीडी गुरुकुल महाविद्यालय ऊंचगांव, दुमदमा में कार्यक्रम अधिकारी डॉ अभिषेक कुमार उपाध्याय के नेतृत्व में स्वयंसेवकों ने मतदाता जागरूकता रैली निकाली जिसको प्रबंधक डॉ उमेश चंद्र तिवारी ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। छात्रों ने गांव में जाकर अधिक से अधिक लोगों को मतदान करने के लिए प्रेरित किया।

गुलाबी देवी पीजी कॉलेज सिद्दीकपुर जौनपुर में प्राचार्य डॉ रमाशंकर यादव के नेतृत्व में स्वयंसेवकों को मतदाता जागरूकता शपथ दिलाई गई तथा पास के गांव सिद्धीकपुर में जाकर लोगों को अधिक से अधिक मतदान करने के लिए प्रेरित किया गया साथ ही साथ 18 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों को अनिवार्य रूप से मतदाता सूची में अपना नाम जोड़ने के लिए जागरूक किया गया। डॉ अख्तर हसन रिजवी सिया पीजी कॉलेज में कार्यक्रम अधिकारी डॉ. अवधेश कुमार मौर्य के नेतृत्व में स्वयंसेवकों ने मतदाता जागरूकता शपथ ली साथ ही साथ लोगों को अधिक से अधिक मतदाता बनने के लिए प्रेरित किया। जनपद के अन्य महाविद्यालयों में भी आज मतदाता जागरूकता अभियान के अंतर्गत विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया गया।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : खाद्य सुरक्षा अधिकारी ने व्यापारियों को किया जागरूक 
Next articleजौनपुर : पूर्वांचल विश्वविद्यालय के संचार भवन में लगी आग, मची अफरा-तफरी
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏