जौनपुर : सांसद खेल स्पर्धा के तहत छह दिवसीय खेल प्रतियोगिता 23 नवम्बर से शुरू

जौनपुर : सांसद खेल स्पर्धा के तहत छह दिवसीय खेल प्रतियोगिता 23 नवम्बर से शुरू

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
              जिला विकास अधिकारी ने अवगत कराया है कि सांसद खेल स्पर्धा के अंतर्गत विकास खण्ड स्तर एवं जिला स्तर पर छह दिवसीय खेल प्रतियोगिता का आयोजन पूर्वान्ह 11.00 बजे से किया जा रहा है।

जिसमें दौड़, कुश्ती, कबड्डी, वालीबाल हेतु 23 नवम्बर 2021 को विकास खंड डोभी के अमरौना खेल स्टेडियम, सिरकोनी में सिद्वनाथ मंदिर सैदाबाद, बक्सा में मां गुजराती महाविद्यालय चुरावनपुर, शाहगंज में इण्टर कालेज सबरहद, 24 नवम्बर 2021 को विकास खण्ड मुफ्तींगज में मनरेगा पार्क मुर्तजाबाद, खुटहन के तबेला मैदान रसूलपुर, बदलापुर में इण्टर कालेज सिंगरामाऊ, मुंगरा बादशाहपुर में सार्वजनिक इण्टर कालेज मुंगरा बादशाहपुर, मड़ियाहूं कुम्भ मेला मैदान मेहदीगंज और 25 नवम्बर 2021 को विकास खण्ड केराकत के नार्मल मैदान केराकत, करंजाकला में इंदिरा गांधी स्टेडियम सिद्दीकपुर, रामपुर में वंशीधर इण्टर कालेज फजुलहा, जलालपुर में ग्राम स्टेडियम मझगवॉ कला, महराजगंज में ग्राम स्टेडियम चरियांही में 26 नवम्बर 2021 को सुइथाकलां के इंटर कालेज समोधपुर, धर्मापुर में मनरेगा पार्क मोहिउदीनपुर, रामनगर में पं0 श्यामलाल मेला मैदान महुअरिया, सिकरारा में खेल मैदान खानापट्टी, सुजानगंज में इंटर कालेज नगौली, 27 नवम्बर 2021 को विकास खण्ड बरसठी के रसूलहा तालाब पदुमपुर, मछलीशहर के ग्रामीण स्टेडियम भटेवरा, 28 नवम्बर 2021 को जनपद स्तर पर इंदिरा गांधी स्टेडियम सिद्दीकपुर में किया जायेगा। उन्होंने अवगत कराया है कि इच्छुक खिलाड़ी समय से पहुंचकर भाग ले सकते है।
Previous articleजौनपुर : प्रो. वंदना राय को मिशन शक्ति ने किया सम्मानित
Next articleजौनपुर : रन फॉर वोटर 23 नवम्बर को
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏