जौनपुर : साढ़े चार महीने बाद भी चोरी गए ट्रैक्टर का पता नहीं लगा सकी पुलिस

जौनपुर : साढ़े चार महीने बाद भी चोरी गए ट्रैक्टर का पता नहीं लगा सकी पुलिस

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
            कोतवाली क्षेत्र के बड़ागांव स्थित पेट्रोल पंप से साढ़े चार महीना पूर्व चोरी गए ट्रैक्टर व ट्राली का पुलिस पता नहीं लगा सकी। पीड़ित द्वारा दी गई तहरीर में चालक व पम्प के तीन कर्मचारियों पर शक जताया गया। आरोप है कि पुलिस एक बार संदिग्धों से पूछताछ करके अपने कर्तव्यों की इतिश्री कर मामले को ठंडे बस्ते में डाल दिया।

सुरिस गांव निवासी सुरजीत सिंह पुत्र गंगाराम सिंह की ट्रैक्टर व ट्राली विगत 12 जनवरी की शाम बड़ागांव स्थित केवला फीलिंग स्टेशन के पास गुल्ला टूटने के कारण चालक राजू पाल निवासी निवासी जहीरुद्दीनपुर थाना सरपतहां ने ट्रैक्टर स्वामी को सूचना देकर पेट्रोल पंप पर खड़ी करने की बात बताई। दूसरे दिन सुबह चालक ने पम्प से ट्रैक्टर व ट्राली चोरी होने की जानकारी दी। मौके पर पहुंचे ट्रैक्टर स्वामी ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पम्प पर लगे सीसी टीवी फुटेज के आधार पर रात दो बजे चार की संख्या में नकाबपोश चोर ले जाते हुए दिखे।

पीड़ित ने पुलिस को दी गई तहरीर में चालक राजू पाल और पम्प के कर्मचारी शिवम यादव, रोहित शर्मा, अरुण यादव पर शक जाहिर किया था। फिलहाल महीने भर बीतने के बाद भी जब कोई कार्रवाई नहीं हुई तो पीड़ित ने दो फरवरी को शिकायत पोर्टल पर भी घटना की जानकारी देकर कार्रवाई की मांग की। साढ़े चार महीने बीतने के बाद भी कोई कार्रवाई न होने से भुक्तभोगी ने पत्र भेजकर पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाई है।
Previous articleजौनपुर : व्यापारी आनंद बरनवाल पर लगाए गए गुण्डा एक्ट पर मुखर हुआ शाहगंज व्यापार मंडल
Next articleजौनपुर : गैर इरादतन हत्या का तीसरा आरोपी गिरफ्तार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏