जौनपुर : साफ सुथरी छवि वाला होना चाहिए पोलिंग एजेंट- डॉ संजय कुमार

जौनपुर : साफ सुथरी छवि वाला होना चाहिए पोलिंग एजेंट- डॉ संजय कुमार

मुफ्तीगंज।
धीरज सोनी
तहलका 24×7
                 बाजार में एसपी सिटी डॉ संजय कुमार ने पंचायत चुनाव के मद्देनजर ग्रामीणों के साथ बैठकर चुनाव को शान्ति प्रिय तरीके से सम्पन्न कराने की अपील किया और लोगो से चुनाव की जानकारी ली।

डॉ संजय कुमार ने बताया कि चुनाव के दौरान यदि कोई सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाता है तो उस क्षति की वसूली उसी व्यक्ति से की जाएगी और उसके ऊपर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। मुकदमा दर्ज होने के उपरांत उस व्यक्ति को ना तो कभी चरित्र प्रमाण पत्र मिलेगा न ही कभी ठेकेदारी का लाइसेंस मिलेगा जिससे आप लोग बचें। किसी के बहकावे में आकर वोटिंग न करे।

बताया कि पोलिंग एजेंट जो भी हो साफ सुथरा छवि वाला हो और जिन लोगों पर मुकदमा दर्ज है वह जाकर एसडीएम कोर्ट में पेश हो नहीं तो उनके ऊपर धारा 113 के खिलाफ वारंट होगा। जिससे पुलिस कभी भी किसी समय गिरफ्तार कर सकती है और चुनाव को सकुशल संपन्न कराया जाए जिससे कि किसी को किसी प्रकार की समस्या को न झेलना पड़े। मौके पर केराकत कोतवाल विनय प्रकाश सिंह, मुफ्तीगंज चौकी प्रभारी कमलेश कनौजिया मय फोर्स उपस्थित रहे।
Apr 10, 2021

Previous articleजौनपुर : भैस चोरी करने से रोकने पर बदमाशों ने मारी गोली
Next articleजौनपुर : कुंए में गिरे कुत्ते को ग्रामीणों ने निकाला
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏